जालंधर में पठानकोट चौक पर अनियंत्रित कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक की मौत; चार गंभीर

जालंधर में पठानकोट चौक पर देर रात करीब 230 बजे एक अनियंत्रित कार ने एक ट्रक को टक्कर मार दी हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:59 AM (IST)
जालंधर में पठानकोट चौक पर अनियंत्रित कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक की मौत; चार गंभीर
जालंधर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के पठानकोट चौक पर बीती देर रात करीब 2:30 बजे एक अनियंत्रित कार ने एक ट्रक को टक्कर मार दी हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार चालक को नींद आने की वजह से हुआ जिसके बाद उसने पीएपी चौक की तरफ से आ रहे ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र राजकुमार निवासी अर्बन एस्टेट लुधियाना के रूप में हुई है जोकि कटरा से दर्शन कर वापस लुधियाना लौट रहे थे।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना डिवीजन आठ की पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और ट्रक चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। घटना के समय कार में मृतक और उसका एक साथी आगे की सीट पर बैठे हुए थे तो वहीं कार की पिछली सीट पर तीन महिलाएं सवार थी। जहां कार के सीट पर बैठे राकेश कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई तो वहीं हादसे में घायल बाकी 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी