गोबर फेंकने का मामलाः पंजाब में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर कड़ी सुरक्षा, किसानों का मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन

गोबर फेंकने के मामले में किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के होशियारपुर स्थित घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। वहीं किसान आरोपितों पर दर्ज पर्चा रद करवाने को डीसी को ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 11:47 AM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 11:47 AM (IST)
गोबर फेंकने का मामलाः पंजाब में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर कड़ी सुरक्षा, किसानों का मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन
होशियारपुर में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर तैनात पुलिस। (जागरण)

होशियारपुर, जेएनएन। होशियारपुर में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर गोबर फेंकने के मामले में रवविार को किसानों के प्रदर्शन के बाद सोमवार को पुलिस सर्तक हो गई है। सूद के घर के बाहर पास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस को शक है किसान तीक्ष्ण सूद के घर का घेराव कर सकते हैं। इसी कारण एहतियात के तौर पर पुलिस की सख्ती बढ़ा दी गई है। एसएसपी नवजोत सिंह माहल खुद मौके पर पहुंचे हैं।

उधर, गोबर फेंकने के मामले में किसान डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन देने जा रहे हैं। किसान संगठन के सदस्यों ने मिनी सचिवालय के बार एकत्र होकर धरना प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है। वे तीनों आरोपितों पर दर्ज केस रद करने की मांग उठा रहे हैं।

गोबर फेंकने के मामले में सोमवार को होशियारपुर के मिनी सचिवालय में प्रदर्शन करते हुए किसान संगठनों के सदस्य। वे आरोपितों पर दर्ज केस रद करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले कुछ लोगों ने ट्रैक्टर-ट्राली में गोबर भरकर तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर फेंका था। मामले में वीडियो फुटेज केआधार पर पुलिस ने तीन लोगों को नामजद किया था। पुलिस ने रणवीर सिंह गीगनोवाल, गुरनाम सिंह मूनका और गुरप्रीत सिंह खुड्डा पर केस दर्ज किया था। इसी मामले में रविवार को किसान संगठनों के सदस्य व गांव मूनक, गीगनोवाल व खुड्डां वासी एसएसपी नवजोत सिंह माहल से मिले थे। उन्होंने यह दावा करते हुए पर्चा रद करने की मांग की थी कि जिन पर केस दर्ज हुआ है वे लोग मौके पर थे ही नहीं।

मिनी सचिवालय के बाहर एकत्रित किसान पर्चा रद करने की मांग करते हुए।

भाकियू ने दी सभी भाजपा नेताओं के घर गोबर फेंकने की चेतावनी

बता दें कि रविवार को जालंधर में भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के सदस्यों ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गोबर फेंकने के मामले में दर्ज केस रद करने की मांग की थी। भाकियू ने चेतावनी दी थी कि अगर ये पर्चा रद ना किया गया तो वे पंजाब के सभी बड़े भाजपा नेताओं के घर के बाहर गोबर फेंकेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी