Punjab Crime: बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर सारज ने इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की फोटो, मूसेवाला कत्ल मामले में है नामजद

Punjab Crime जेल प्रशासन की शिकायत पर थाना कैंट पुलिस ने इस संबंध में आरोपित गैंगस्टर सारज मिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि गैंगस्टर सारज ने करीब एक माह पहले भी पंजाब की विभिन्न जेलों की फोटो अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर अपडेट की थी।

By DeepikaEdited By: Publish:Sun, 04 Sep 2022 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 04 Sep 2022 04:02 PM (IST)
Punjab Crime: बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर सारज ने इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की फोटो, मूसेवाला कत्ल मामले में है नामजद
Punjab Crime: बठिंडा की केंद्रीय जेल। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Punjab Crime: जेल प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बावजूद केंद्रीय जेल में बंद कैदी और हवालाती मोबाइल फोन के जरिए अपना इंटरनेट मीडिया अकाउंट अपडेट कर रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में नामजद गैंगस्टर सारज मिंटू उर्फ सारज संधू द्वारा इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड किए जाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद जेल में हड़कंप मच गया।

आरोपित गैंगस्टर के खिलाफ केस दर्ज

जेल प्रशासन की शिकायत पर थाना कैंट पुलिस ने इस संबंध में आरोपित गैंगस्टर सारज मिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि, गैंगस्टर सारज ने करीब एक माह पहले भी पंजाब की विभिन्न जेलों की फोटो अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर अपडेट की थी। तब भी कैंट पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इंटरनेट मीडिया पर अपडेट की फोटो

इस संबंध में सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल बठिंडा ने कैंट पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि बीती 2 सितंबर को गैंगस्टर सारज सिंह द्वारा इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर फोटो अपडेट की गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित गैंगस्टर सारज सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हवालाती दीपक चोची ने की अन्य से मारपीट

इसी तरह एक अन्य मामले में सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल बठिंडा को दर्ज करवाई शिकायत में बताया गया कि बीती 31 अगस्त को हवालाती दीपक चोची और जसपाल सिंह ने मिलकर अन्य से मारपीट की और उसे घायल कर दिया।

जेल में धड़ल्ले से हो रहा मोबाइलों का इस्तेमाल

पुलिस ने इस मामले में आरोपित हवालातियों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि हाई सिक्योरिटी के बावजूद भी जेल में मोबाइलों का इस्तेमाल धड़ल्ले से हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः-Jalandhar News: एयरलाइंस दिखाएंगी रूचि तो ही उड़ेगी आदमपुर से फ्लाइट, सांपला के पत्र पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने दिया तर्क

chat bot
आपका साथी