प्रदूषण फैलाने पर पीपीसीबी ने तीन औद्योगिक इकाइयों को किया सील

गोशाला के नजदीक स्थित परशुराम कॉलोनी में उक्त तीनों औद्योगिक इकाइयां प्रदूषण फैला रही थीं। इलाका निवासियों की तरफ से उन्होंने बोर्ड को शिकायत की थी।

By Edited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 05:55 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 10:37 AM (IST)
प्रदूषण फैलाने पर पीपीसीबी ने तीन औद्योगिक इकाइयों को किया सील
प्रदूषण फैलाने पर पीपीसीबी ने तीन औद्योगिक इकाइयों को किया सील

जालंधर, जेएनएन। जिले में प्रदूषण फैलाने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पीपीसीबी की तरफ से शनिवार को प्रदूषण फैलाने पर बुलंदपुर रोड स्थित तीन औद्योगिक इकाइयों को सील कर दिया गया। एडवोकेट शिवजी लाल ने कहा कि सन स्पो‌र्ट्स, जय मां दुर्गा इंटरप्राइजेज एवं विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज पर बोर्ड की तरफ से कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि गोशाला के नजदीक स्थित परशुराम कॉलोनी में उक्त तीनों औद्योगिक इकाइयां प्रदूषण फैला रही थीं। इलाका निवासियों की तरफ से उन्होंने बोर्ड को शिकायत की थी। हालांकि एडवोकेट शिवजी लाल ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री संचालकों की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। इसकी शिकायत मैं पुलिस को कर चुका हूं।

मकसूदां सब्जी मंडी में सड़क पर फड़ियां लगाई, विरोध के बाद हटाई

जालंधरः सब्जी मंडी में लग रही अवैध फड़ियां अक्सर विवादों में रही हैं। इस बार कुछ फड़ी वालों द्वारा सड़क पर ही फड़ियां लगाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इसका विरोध करने के बाद फड़ियों को यहां से हटा दिया गया। शनिवार को बाद दोपहर कुछ मजदूरों ने सड़क पर ही फड़ियां लगानी शुरू कर दी। इस कारण वहां पर भीड़ हो गई। इसका फड़ के ऊपर फड़ियां लगाने वालों ने विरोध कर दिया। विवाद बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर फड़ियां लगाने वालों को वहां से हटा दिया।

लापता लड़की के न मिलने पर परिजनों ने घेरा थाना

जालंधरः गुरु रामदास नगर में रहने वाली एक नाबालिग युवती के दो दिन से लापता होने के बाद भी पुलिस की कोई कार्रवाई न होने पर लड़की के परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया। लड़की के परिजनों का आरोप था कि लड़की दो दिन से गायब है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि उनको शक है कि घर के पास ही रहने वाला एक लड़का उनकी बेटी का अपहरण कर ले गया है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस जल्द लड़की को नहीं ढूंढती तो थाने के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी