पोस्ट डाल सेहत विभाग पर लगाया अंग चोरी करने का आरोप, एएनएम के घर जाकर की गाली-गलौज

कोरोना काल के दौरान सेहत विभाग लोगों को बचाने के लिए फ्रंटलाइन पर काम कर रहा है लेकिन इस दौरान लोगों की तरफ से वर्करों के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 09:31 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 09:31 AM (IST)
पोस्ट डाल सेहत विभाग पर लगाया अंग चोरी करने का आरोप, एएनएम के घर जाकर की गाली-गलौज
पोस्ट डाल सेहत विभाग पर लगाया अंग चोरी करने का आरोप, एएनएम के घर जाकर की गाली-गलौज

भोगपुर, जेएनएन। बिनपालके सब सेंटर की एएनएम सिमरजीत कौर ने थाना भोगपुर में गांव गेहलड़ां के एक परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में सिमरजीत कौर ने कहा कि गांव के राकेश कुमार, उसकी पंच पत्नी सुनीता रानी, भाभी गीता रानी व उनकी बेटी ने उसके घर आकर गाली-गलौज की है। विवाद का मुख्य कारण राकेश कुमार ने अपने वाट्सएप पर एक स्टेटस डाला था, जिसमें सेहत विभाग व आशा वर्करों पर लोगों के अंग चोरी करने का आरोप लगाते हुए लोगों से सेहत कर्मियों को अपने गांव में दाखिल न होने की अपील की थी।

इस वाट्सएप स्टेटस के कारण लोगों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया और गांव में काम करने वालीं आशा वर्करों के साथ भी बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। उन्होंने इसकी शिकायत गांव गेहलड़ां की पंचायत को भी दी। पंचायत की मौजूदगी में राकेश कुमार ने अपनी गलती मानी और माफीनामा लिखकर दिया। अगले दिन फिर इस मामले में उक्त लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज की है।

इसके बाद सिमरजीत कौर ने अन्य आशा वर्करों व सेहत विभाग के अधिकारियों के साथ थाना भोगपुर के प्रभारी जरनैल सिंह को शिकायत देकर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर, थाना प्रभारी जरनैल सिंह ने कहा कि महिला पुलिस अफसर नवदीप कौर इस मामले की जांच कर रही हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी