रंगरलियां मना रहे जोड़ों को पकड़ने कोठी में घुसी पुलिस, एक घंटे बाद लौटी खाली हाथ

रामा मंडी स्थित काकी पिंड की रविदास कॉलोनी में कुछ युवक और युवतियां रंगरलियां मनाने के लिए कथित तौर पर कोठी के अंदर दाखिल हुए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 03:27 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 05:10 PM (IST)
रंगरलियां मना रहे जोड़ों को पकड़ने कोठी में घुसी पुलिस, एक घंटे बाद लौटी खाली हाथ
रंगरलियां मना रहे जोड़ों को पकड़ने कोठी में घुसी पुलिस, एक घंटे बाद लौटी खाली हाथ

जेएनएन, जालंधर छावनी। रामा मंडी स्थित काकी पिंड की रविदास कॉलोनी में रविवार को कुछ युवक और युवतियां रंगरलियां मनाने के लिए कथित तौर पर कोठी के अंदर दाखिल हुए। इस मामले की भनक जब इलाका निवासियों को लगी, तो उन्होंने तुरंत चौकी प्रभारी रामामंडी को सूचना दी। मौके पर आए चौकी प्रभारी और तीन अन्य पुलिसकर्मी जब कोठी में दाखिल हुए, तो बाहर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लोगों को इस बात का अंदेशा था कि पुलिस उक्त युवक-युवतियों को लेकर बाहर आएगी, परंतु ऐसा हुआ नहीं। लोगों को हैरानी तब हुई जब पुलिस करीब एक घंटे तक कोठी से बाहर ही नहीं आई।

कुछ देर बाद एक मुलाजिम बाहर आया और कार्गो कोठी के पीछे लगती गली के वहां गाड़ी के पास खड़ा हो गया। स्वयं चौकी प्रभारी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पिछले दरवाजे से निकल कर नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस अधिकारी ने युवकों व युवतियों को बाहर क्यों नहीं निकाला और स्वयं पिछले दरवाजे से क्यों गए। यह संदेहास्पद है। लोगों के मुताबिक यह मामला संदिग्ध है।

चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार ने इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर की और कहा कि वह मौके पर नहीं गए थे, जबकि लोगों ने स्वयं उन्हें अंदर जाते देखा है। उन्होंने इतना अवश्य कहा की मौके पर हवलदार गया था, जो वहीं पर मामला सुलझा आया। इस संदर्भ में एसीपी बलवीर सिंह ने अनभिज्ञता जाहिर की। उन्होंने कहा यदि मामला सही पाया गया तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी