पुजारी को गोली मारने वालों का स्कैच तैयार करवा रही पुलिस

फिल्लौर के गांव भारसिंहपुर में शिव मंदिर के पुजारी संत ज्ञान मुनी और वहां की सेवादार सिमरन को गोली मारने के मामले में पुलिस आरोपितों की पहचान करवाने के लिए स्कैच बनवाने का प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 10:33 PM (IST)
पुजारी को गोली मारने वालों का स्कैच तैयार करवा रही पुलिस
पुजारी को गोली मारने वालों का स्कैच तैयार करवा रही पुलिस

संवाद सहयोगी, जालंधर : फिल्लौर के गांव भारसिंहपुर में शिव मंदिर के पुजारी संत ज्ञान मुनी और वहां की सेवादार सिमरन को गोली मारने के मामले में पुलिस आरोपितों की पहचान करवाने के लिए स्कैच बनवाने का प्रयास कर रही है। आरोपितों ने जब मंदिर में गोलियां चलाई थी तो वहां कई लोग मौजूद थे। आरोपितों ने पुजारी और सेवादार पर गोलियां चलाने के बाद माथा टेकने आए लोगों पर भी गोलियां चलाई थीं। ऐसे में कई लोगों ने उनको पास से देखा था। अब उन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है और उनसे हुलिया पता कर स्कैच बनवाने में जुटी है। स्कैच को आसपास के थानों में भेजा जाएगा ताकि उनके बारे में कोई सुराग लग सके। उधर मंगलवार को भी पुलिस ने गांव के कई संदिग्ध लोगों को उठाया। इन संदिग्धों में लूट के मामलों में नामजद रह चुके आरोपित भी हैं जो आसपास के इलाकों में रहते हैं। एसएसपी डा. संदीप गर्ग ने बताया कि गोली चलाने वाले आरोपित सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए हैं और उनकी पहचान करवाने के लिए पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है। गांव और आसपास के इलाकों में रहने वाले कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है और पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह है मामला : मंदिर में आए भक्तों पर भी चलाई थी गोली

बता दें कि बीते रविवार को सुबह करीब दस बजे फिल्लौर के धार्मिक स्थल पर गोलियां चली थी। घटना के समय मंदिर में कार्यक्रम चल रहा था। वहां संगत मौजूद थी, तभी बाइक आए दो बदमाशों ने पहुंचकर पुजारी पुजारी संत ज्ञान मुनि पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन्हें तीन गोलियां लगी हैं। इस बीच सिमरन नाम की युवती ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसे भी निशाने पर ले लिया। सिमरन को दो गोलियां लगी, जिसके बाद हमलावरों ने संगत पर गोलियां चलाई और वहां मदद लाने के लिए भागी दो महिलाओं पर भी गोलियां चलाई लेकिन किसी और को गोली नहीं लगी थी।

chat bot
आपका साथी