जालंधर में भाजपा नेत्री के बेटे से मोबाइल छीनने वाले आरोपित CCTV में कैद

जालंधर के शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में भाजपा नेत्री दीपाली बागड़िया के बेटे तुषार से दो बाइक सवार फोन छीनकर फरार हो गए थे। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में दोनों आरोपित कैद हो गए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों की पहचान ली है।

By Edited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 09:40 AM (IST)
जालंधर में भाजपा नेत्री के बेटे से मोबाइल छीनने वाले आरोपित CCTV में कैद
सीसीटीवी फुटेज में भाजपा नेत्री के बेटे से मोबाइल छीनकर फरार होते बाइक सवार।

जालंधर, जेएनएन। शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में माता गुजरी स्कूल के पास भाजपा नेत्री दीपाली बागड़िया के बेटे तुषार से फोन लेकर फरार हुए बाइक सवार युवक स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। कैमरे की फुटेज में बाइक सवार युवक वहां से निकलते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे तुषार और उसका दोस्त प्रभात भी एक्टिवा पर निकलते दिख रहे हैं। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर तुषार और प्रभात से दोनों की पहचान करवाई। दोनों ने बताया कि बाइक सवार वही युवक हैं, जिन्होंने मोबाइल छीना और फरार हो गए। पुलिस ने दोनों मोबाइल नंबर के आइईएमआइ नंबर भी ले लिए और उनको ट्रेसिंग पर लगा दिया है ताकि आरोपितों के बारे में पता लगाया जा सके।

एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि आरोपितों की बाइक नंबर निकलवाकर पहचान करवाई जा रही है। शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी तुषार ने दिए बयान में बताया था कि शनिवार देर शाम वो अपने पड़ोस में रहने वाले दोस्त प्रभात के साथ एक्टिवा पर जा रहा था। गली नंबर 11 के पास पहुंचा तो एक्टिवा बंद हो गई। वह एक्टिवा खड़ी कर मैकेनिक को फोन करने लगा था। इसी बीच बाइक पर दो युवक आए और बोले कि वह उनकी एक्टिवा की चाबी ठीक कर देंगे। उन्होंने कुछ पल में ही उसे ठीक कर दिया और एक्टिवा स्टार्ट भी कर दी।

इस बीच एक युवक ने उससे मोबाइल मांगा और कहा कि अपने किसी साथी को फोन करना है। उसने नंबर लिया और फोन मिलाकर उनको पकड़ा दिया। एक काल करने के बाद दूसरी काल करने लगे तो उसने मना किया। बातों बातों में ही वो युवक अपने साथी के पीछे बैठ गया और बाइक स्टार्ट कर निकल भागे। उसकी एक्टिवा स्टार्ट थी तो वह भी अपने दोस्त के साथ उनका पीछा करने लगा। रोज पार्क के पास जाकर उन्होंने बाइक के आगे एक्टिवा लगा दी। बाइक सवार युवक उतरे तो उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल लिया। प्रभात ने विरोध करने का प्रयास किया तो उस युवक ने पिस्तौल का बट्ट उसके सिर पर दे मारा जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। उस युवक ने उसका मोबाइल भी छीना और पिस्तौल हवा में लहराते हुए फरार हो गए।

रोज पार्क में महिला से डर कर भागे थे झपटमार

तुषार ने बताया कि रोज पार्क के पास जब झपटमारों ने प्रभात के सिर में पिस्तौल का बट्ट मारा तो दोनों ने शोर मचा दिया। इस दौरान वहां स्थित एक घर से महिला बाहर निकली जिसने उन्हें देखकर शोर मचाया था। लुटेरे उस महिला को देखकर वहां से फरार हो गए। उसी महिला ने दोनों को पानी पिलाया और फिर उसके मोबाइल से फोन करके तुषार ने अपने परिजनों को सूचित किया था।

chat bot
आपका साथी