भाजपा नेता के घर घुसे संदिग्धों के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पूर्व भाजपा मंडल प्रधान सुरेंद्र सेठ के घर में दो दिन पहले निहंगों की वेशभूषा में दाखिल हुए संदिग्धों के बारे में पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 11:29 AM (IST)
भाजपा नेता के घर घुसे संदिग्धों के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
भाजपा नेता के घर घुसे संदिग्धों के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जालंधर, जेएनएन। पूर्व भाजपा मंडल प्रधान सुरेंद्र सेठ के घर में दो दिन पहले निहंगों की वेशभूषा में दाखिल हुए संदिग्धों के बारे में पुलिस के हाथ खाली हैं। मामले को रफा-दफा करने में लगी पुलिस का कहना कि चंदा मांगने वाले वाले थे, जो उक्त घर से कुछ न मिलने पर वहां चले गए। हालांकि सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई उक्त घटना की वीडियो फुटेज और सुरेश सेठ के बयानों के मुताबिक संदिग्ध लोग चंदा मांगने नहीं आए थे।

ज्ञात हो कि सेठ हुकुमचंद कॉलोनी में स्थित सुरेंद्र सेठ के घर में शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब निहंग वेशभूषा में पांच संदिग्ध व्यक्ति घुस गए थे। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक हरे रंग की एक टाटा सूमो कार सुरेंद्र सेठ के घर के आगे आकर रुकी थी। इसके बाद उक्त गाड़ी में से करीब 50 साल से ऊपर की उम्र के पांच व्यक्ति उतर कर सुरेश सेठ के घर की डोर बैल बजाते हैं। इसके बाद वे गेट की लोहे की सलाखों में हाथ डालकर अंदर से लगी कुंडी खोलकर घर के अंदर दाखिल हो जाते हैं। सुरेंद्र सेठ बताते हैं कि इस दौरान घर में मौजूद उनकी पत्नी को संदिग्धों के घर में दाखिल होने का पता चलता है तो वह घर के अंदरूनी दरवाजे से ही उनसे पूछती हैं क्या काम है? इस पर संदिग्ध उन्हें कहता है कि- हमारे प्रधान जी बाहर गाड़ी में बैठे हुए हैं। वह चलकर उन से मुलाकात करें। इस पर उनकी पत्नी ने कहा कि घर में कोई नहीं है, चले जाओ, नहीं तो मैं पुलिस को बुला रही हूं। इस पर संदिग्ध हाथ जोड़ कर वहां से चले जाते हैं।

उक्त घटना की सीसीटीवी फुटेज से सवाल खड़ा होता है कि अगर उक्त संदिग्ध किसी डेरे के लिए कोई चंदा मांगने आए तो थे कि उक्त इलाके में स्थित अन्य घरों में वह क्यों नहीं गए। संदिग्धों की गाड़ी सीधा सुरेश सेठ के घर के आगे आकर रुकती है। गाड़ी में से उतर पांचों संदिग्धों का एक साथ सुरेश सेठ के घर में घुस जाना और फिर वहां से निकल किसी और घर जाने के बजाए वह तुरंत गाड़ी में बैठ मौके से निकल जाते हैं। इस संबंध में थाना एक के एसएचओ सुखबीर सिंह ने कहा कि संदिग्धों के बारे में फिलहाल कुछ नहीं पता चल सका। उन्होंने कहा संदिग्ध चंदा मांगने आए थे, जो न मिलने पर बिना किसी अप्रिय घटना को अंजाम दिए चले गए।

chat bot
आपका साथी