माडल टाउन डंप पर पुलिस का पहरा

माडल टाउन डंप को खत्म करवाने के लिए कई कालोनियों की ज्वाइंट एक्शन कमेटी के मैदान में डटने के बाद निगम हरकत में आ गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Aug 2022 09:37 PM (IST) Updated:Thu, 11 Aug 2022 09:37 PM (IST)
माडल टाउन डंप पर पुलिस का पहरा
माडल टाउन डंप पर पुलिस का पहरा

जागरण संवाददाता, जालंधर

माडल टाउन डंप को खत्म करवाने के लिए कई कालोनियों की ज्वाइंट एक्शन कमेटी के मैदान में डटने के बाद नगर निगम हरकत में आ गया है। नगर निगम नई माडल टाउन डंप पर सीमित कूड़ा फेंके जाने के लिए पुलिस का पहरा बिठा दिया है। डंप पर अब कामर्शियल यूनिट्स का कूड़ा नहीं गिर पाएगा। इसके साथ ही कई इलाकों से बिना मंजूरी वहां पर कूड़ा फेंक रहे लोगों को भी रोका जाएगा। डंप पर नगर निगम में डेपुटेशन पर काम कर रहे पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया है। यह पुलिस कर्मचारी अलग-अलग शिफ्ट में काम करेंगे।

एक दिन पहले ज्वाइंट एक्शन कमेटी के प्रतिनिधियों ने नगर निगम आयुक्त दविदर सिंह से मुलाकात करके मांग की थी कि डंप को खत्म किया जाए। हालांकि कूड़ा फेंकने के लिए कोई अलग जगह न होने की वजह से निगमायुक्त ने कहा था कि डंप पर एक या दो वार्ड का कूड़ा ही आने दिया जाएगा। अगर कोई दूसरे इलाके से कूड़ा आता है तो उसे यहां नहीं फेंकने दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस तैनात की जाएगी। इसी वजह से यहां पर पुलिस कर्मचारी तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी