14.8 लाख रुपये की ठगी के मामले में भगोड़ा गिरफ्तार, 2015 में दर्ज हुआ था मामला

शहरी पुलिस के पीओ स्टाफ ने 14 लाख 80 हजार रुपये की ठगी के मामले में भगोड़ा चल रहे अर्बन एस्टेट फेस टू निवासी रमेश शर्मा को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Publish:Mon, 02 Mar 2020 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 03:01 AM (IST)
14.8 लाख रुपये की ठगी के मामले में भगोड़ा गिरफ्तार, 2015 में दर्ज हुआ था मामला
14.8 लाख रुपये की ठगी के मामले में भगोड़ा गिरफ्तार, 2015 में दर्ज हुआ था मामला

जालंधर, जेएनएन। शहरी पुलिस के पीओ स्टाफ ने 14 लाख 80 हजार रुपये की ठगी के मामले में भगोड़ा चल रहे अर्बन एस्टेट फेस टू निवासी रमेश शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ 2015 में थाना छह में केस दर्ज हुआ था। गिरफ्तार होने के कुछ समय बाद ही वह कोर्ट से जमानत पर आ गया था। इसके बाद वह जेल नहीं गया। पीओ स्टाफ के इंचार्ज एसआइ सुरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित बेल जंपर था, जिसे कोर्ट ने दो माह पहले चार नवंबर को भगोड़ा घोषित किया था। सोमवार तड़के आरोपित के अपने घर के पास होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया। फिलहाल आरोपित को काबू करके थाना छह की पुलिस के हवाले कर दिया है।

यह था मामला

थाना छह के एसएचओ सुरजीत सिंह ने बताया कि सरायखास निवासी गुरदीप सिंह ने शिकायत दी थी कि उक्त आरोपित फाइनांस कंपनी चलाता है। आरोपित ने उसे कहा था कि उसकी कंपनी में अगर वह पैसे लगाए तो वह उसे ब्याज के साथ दो गुणा करके लौटाएगा। उसने आरोपित को कुल आठ लाख 45 हजार रुपये दे दिए। पांच साल बीतने के बाद आरोपित ने उसे कोई पैसा नहीं लौटा। तय सौदे के मुताबिक मूल राशि पर पांच साल का छह लाख 35 हजार रुपये ब्याज बनता था। इस हिसाब से आरोपित ने उसके साथ 14 लाख 80 हजार रुपये की ठगी की। उक्त शिकायत पर जांच के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 406, 420 के तहत केस दर्ज किया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी