फगवाड़ा में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फगवाड़ा में युवक से मारपीट करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ के मामला दर्ज किया है। पुलिस की ओर से इस मामले में छह अज्ञात लोगों को भी शामिल किया है। पुलिस ने आरोपितों पर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 02:24 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 02:24 PM (IST)
फगवाड़ा में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज
फगवाड़ा पुलिस ने युवक से मारपीट करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ के मामला दर्ज किया है।

फगवाड़ा, जेएनएन। थाना सतनामपुरा पुलिस ने युवक से मारपीट करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ के मामला दर्ज किया है। पुलिस की ओर से इस मामले में छह अज्ञात लोगों को भी शामिल किया है। आरोपितों की पहचान रवि कुमार, लखवीर कुमार, दिलबाग राम, जसवीर कुमार, नवजोत कुमार, राजू, सोनिया व कुलविंदर कौर पत्नी रवि वासी गांव गंडवा फगवाड़ा के रूप में हुई है।

पुलिस की ओर से आरोपित की पुलिस को दी शिकायत में लखवीर सिंह पुत्र ज्ञान सिंह वासी गांव गंडवा ने बताया कि दो जून को अपनी तारीख पर कोर्ट गया था। कोर्ट से बाहर निकलने के दौरान रवि कुमार व उसके भतीजे नवजोत राजू उसे मारपीट करने की धमकी। रात करीब 8.30 बजे वह अपनी मां के साथ घर पर मौजूद था कि इस दौरान कुछ लोग उसके घर में दाखिल हो गए। रवि कुमार ने अपने किरपान से उसपर हमला किया व उसके साथ आए लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

-----------------

यह भी पढ़ें : 9750 एमएल अवैध शराब सहित युवक काबू, मामला दर्ज

कपूरथला : थाना ढिलवां की पुलिस ने 9750 एमएल अवैध शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित जगजीत सिंह उर्फ जीता निवासी धालीवाल बेट के खिलाफ केस मामला किया है। एएसआइ सरबजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान धालीवाल बेट जा रही थी। सूचना मिली कि जगजीत सिंह उर्फ जीता अपने घर में शराब बेचने का काम करता है। इस समय वह घर में ग्राहकों को शराब बेच रहा है। अगर घर पर छापामारी की जाए तो उसे शराब समेत गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने उक्त जगह पर छापमारी के दौरान आरोपित को 9750 एमएल अवैध शराब सहित काबू किया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पुछताछ के दौरान आरोपित से अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी