माई हीरां गेट, अड्डा होशियारपुर में भी ऑड-ईवन फार्मूला रद

अब माई हीरां गेट अड्डा टांडा तथा अड्डा होशियारपुर में भी ऑड-ईवन फार्मूला रद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 08:06 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 08:06 PM (IST)
माई हीरां गेट, अड्डा होशियारपुर में भी ऑड-ईवन फार्मूला रद
माई हीरां गेट, अड्डा होशियारपुर में भी ऑड-ईवन फार्मूला रद

जागरण संवाददाता, जालंधर : शहर के अन्य बाजारों की तर्ज पर अब माई हीरां गेट, अड्डा टांडा तथा अड्डा होशियारपुर में भी ऑड-ईवन फार्मूला रद कर दिया गया है। ये बाजार भी सप्ताह में अब पांच ही खुलेंगे और रविवार तथा बुधवार को दुकानें बंद रहेंगी। इससे पहले शैक्षणिक सत्र को ध्यान में रखते हुए किताबें तथा स्टेशनरी की प्रमुख मार्केट माई हीरां गेट, अड्डा टांडा तथा अड्डा होशियारपुर में ऑड-ईवन के तहत रोज दुकानें खोलने का फैसला लिया गया था। 24 घंटे बाद ही अब इसे वापस ले लिया गया है।

एसोसिएशन के प्रधान दीपक जोशी ने बताया कि सभी दुकानदारों को नए नियमों के बारे में बताया जा रहा है। साथ ही दुकानों पर मास्क-सैनिटाइजर आदि का भी प्रबंध करने को कहा गया है।

विधायक ने सुनी बाजार शेखां के कारोबारियों की समस्याएं

विधायक सुशील रिकू ने बाजार शेखां के दुकानदारों के साथ बैठक करके उनकी समस्याएं जानीं। रिकू ने कहा कि पंजाब की आर्थिक स्थिति को किसी भी कीमत पर डगमगाने नहीं दिया जाएगा। मुख्यमंत्री के निर्देशों पर व्यापारियों को राहत दी गई है, लेकिन इस दौरान नियमों का पालन करना ही होगा। रिकू ने कहा कि विपरीत परिस्थिति में सभी को एकजुट होना होगा। इस दौरान बाजार शेखां शॉपकीपर एसोसिएशन के प्रधान हरप्रीत सिंह किवी तथा चेयरमैन अमित कुमार मोंटू ने कारोबारियों की समस्याएं बताई।

chat bot
आपका साथी