सोसायटी का हस्तक्षेप लाया रंग, गुरु नानकपुरा में सड़क व पूरी गलियां बनवाएगा ठेकेदार

गुरु नानक पुरा में पूरी रोड और गलियां न बनाए जाने का मामला अब सुलझ गया है। सोसायटी की ओर से मामला उठाने के बाद ठेकेदार सुमन अग्रवाल ने वेलफेयर सोसायटी के प्रधान ललित मेहता व अन्य पदाधिकारियों को काम अच्छी तरह किए जाने का आश्वासन दिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 10:23 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 10:23 AM (IST)
सोसायटी का हस्तक्षेप लाया रंग, गुरु नानकपुरा में सड़क व पूरी गलियां बनवाएगा ठेकेदार
गुरु नानक पुरा में सड़क निर्माण में कमी को लेकर चर्चा करते हुए ठेकेदार और सोसायटी मेंबर।

जालंधर, जेएनएन। गुरु नानकपुरा रोड पर सड़क निर्माण से पहले पूरी रोड व गलियां ना बनाने का मामला अब सुलझता दिख रहा है। वेलफेयर सोसायटी की ओर से मुद्दा उठाए जाने के बाद ठेकेदार ने काम की क्वालिटी में कमी नहीं रहने देने का आश्वासन दिया है।

सोसायटी के मामला उठाने के बाद ठेकेदार सुमन अग्रवाल मौके पर पहुंचे और वेलफेयर सोसायटी के प्रधान ललित मेहता व पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। ठेकेदार ने सड़क निर्माण में लगे मुलाजिमों को भी चेतावनी दी कि सड़क व गलियों के निर्माण कार्य में किसी तरह की लापरवाही ना बरती जाए। वे सोसायटी के साथ तालमेल करके काम करें। ठेकेदार ने पूरी रोड और गलियां बनाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर एडवोकेट जय पाल शर्मा, अशोक धीमान, जगन नाथ धीमान, गुरप्रीत परमार, दविन्द्र कालिया, जतिन्द्र भट्टी, रमन शर्मा मौजूद रहे।

मेयर राजा ने दिया था ठीक काम करने का निर्देश

गुरु नानकपुरा रोड पर सड़क निर्माण कार्य में कमी का मुद्दा मेयर जगदीश राजा के भी संज्ञान में लाया जा चुका है। मेयर जगदीश राजा ने लापरवाही देख ठेकेदार को काम ठीक से करने का निर्देश दिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी