मंडियों में किसानों को मिल रहीं व्यापक सुविधाएं : डीएमओ

जिला मंडी अधिकारी व¨रदर कुमार खेड़ा ने कहा कि धान की खरीद में किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत पेश ना आए इसके लिए पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:31 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:31 AM (IST)
मंडियों में किसानों को मिल रहीं व्यापक सुविधाएं : डीएमओ
मंडियों में किसानों को मिल रहीं व्यापक सुविधाएं : डीएमओ

जागरण संवाददता, जालंधर : जिला मंडी अधिकारी व¨रदर कुमार खेड़ा ने कहा कि धान की खरीद में किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत पेश ना आए इसके लिए पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए थे। यही कारण है कि खरीद के अंतिम दिनों में भी विभाग का स्टाफ निरंतर सेवाएं दे रहा है। मकसूदां स्थित विभाग के मुख्य कार्लायल में जिले के मंडी बोर्ड तथा मार्केट कमेटी में तैनात अधिकारियों की बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर है जब धान की खरीद के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कत पेश नहीं आने दी गई।

इस दौरान उन्होंने बताया कि जिले की सभी मंडियों के अलावा खरीद केंद्रों में भी पहले से ही इंतजाम किए गए थे। जिले के सभी सेंटरों के साथ वीडियो कॉ¨लग के माध्यम से रोजाना खरीद संबंधी कार्यों का ब्यौरा लिया जाता रहा। उन्होंने सभी अधिकारियों से अभी तक पूरे हुए खरीद कार्यों की रिपोर्ट ली। इस अवसर पर आदमपुर के मार्केट कमेटी सचिव सुच्चा ¨सह, भोगपुर के मार्केट कमेटी सचिव विजय कुमार, शाहकोट मार्केट कमेटी के सचिव ते¨जदर कुमार, नकोदर मार्केट कमेटी के सचिव सुखदीप ¨सह, फिल्लौर के मार्केट कमेटी सचिव संजीव कुमार, एसडीओ गुरमीत ¨सह, एसडीओ (इलेक्ट्रॉनिक) गुर¨वदर ¨सह तथा एसडीओ जन सेहत बलदेव राज आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी