रंजिशन बुजुर्ग के सिर पर मारी राड, इलाज के दौरान मौत; एक गिरफ्तार

वीरवार रात पड़ोसियों से विवाद में हुए हमले में घायल व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Dec 2021 08:21 PM (IST) Updated:Fri, 31 Dec 2021 08:21 PM (IST)
रंजिशन बुजुर्ग के सिर पर मारी राड, इलाज के दौरान मौत; एक गिरफ्तार
रंजिशन बुजुर्ग के सिर पर मारी राड, इलाज के दौरान मौत; एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर

वीरवार रात पड़ोसियों से विवाद में हुए हमले में घायल लेबर कालोनी में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड 60 वर्षीय लल्लन की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपित की गिरफ्तारी दिखा दी है, जबकि दूसरा फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान लेबर कालोनी निवासी रजत के रूप में हुई है। दूसरे आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि झगड़ा पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था, जिसके बाद अस्पताल में लल्लन की मौत हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि लल्लन पर हमला करने वाला गिरफ्तार आरोपित नशे में पूरी तरह से धुत था। आरोपित को पकड़ने वाले इलाका निवासी राजविदर ने बताया कि वह वहां पर पास ही पार्क में सैर कर रहा था। इसी बीच उसे शोर सुनाई दिया तो वह बाहर आया। उसने देखा कि दो युवक भाग रहे थे और उसका पीछा करने वाले लोग चिल्ला रहे थे। उसने एक युवक को काबू किया, लेकिन दूसरा अंधेरे का फायदा उठा भाग गया। बाद में पता चला कि वो एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर आया था। यह है मामला

वीरवार रात साढ़े सात बजे कैंब्रिज स्कूल के पास साइकिल पर जा रहे लल्लन पर दो युवकों ने राड से हमला कर दिया था। हमले में लल्लन गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे एसजीएल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लल्लन के बेटे दीपक ने बताया था कि पिता की कुछ दिन पहले उनके पड़ोसियों के साथ बहस हुई थी। बाद में दोनों पक्षों में राजीनामा भी हो गया था, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग रंजिश रखने लगे थे। दीपक ने बताया कि वीरवार को शाम करीब साढ़े सात बजे उसके पिता, जो एक प्राइवेट मॉल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे, अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले और 7:45 बजे के करीब उन्हें फोन आया कि उनके पिता पर किसी ने हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया है।

chat bot
आपका साथी