हाईवे पार कर रहे शख्स को तेज रफ्तार एसयूवी ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

फगवाड़ा रोड पर स्थित विक्टोरिया गार्डन से कुछ दूरी पर हाईवे पार करते समय तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में अाने से व्यक्ति की मौत हो गई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2019 08:19 AM (IST)
हाईवे पार कर रहे शख्स को तेज रफ्तार एसयूवी ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत
हाईवे पार कर रहे शख्स को तेज रफ्तार एसयूवी ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

जागरण संवाददाता. जालंधर। फगवाड़ा रोड पर स्थित विक्टोरिया गार्डन से कुछ दूरी पर हाईवे पार करते समय तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में अाने से व्यक्ति की मौत हो गई। बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब हुए उक्त हादसे में मृतक की पहचान नहीं हो सकी, जबकि एसयूवी चालक मौके से फरार हो गया।

थाना रामामंडी की पुलिस चौकी दकोहा के इंचार्ज एसअाई सेवा सिंह ने बताया कि राहगीरों के मुताबिक बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब उक्त शख्स विक्टोरिया गार्डन से कुछ दूरी पर सड़क के पास घूम रहा था। इस दौरान वह अचानक सड़क पार करने लगा ही था कि पीएपी चौक की अोर से अा रही तेज रफ्तार महिंद्रा स्कार्पियो गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि चपेट में अाने वाले व्यक्ति की चंद मिनटों में मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की मुताबिक उक्त व्यक्ति को टक्कर मारने वाली वाली एसयूवी का नंबर वह नहीं देख पाए।

एसअाई सेवा सिंह ने बताया कि मृतक का कद पांच फुट छह इंच के करीब है अौर उम्र 40 से 45 साल के बीच लग रही है। उसके पहने हुए कपड़ों से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस ने मामले में सीअारपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी