बदली रणनीति आई काम ; शांति से निपटा चुनाव, जनता भी नहीं हुई परेशान

जागरण संवाददाता, जालंधर : डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा व पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा की बदली हुई रणनीति काम आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Dec 2017 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 17 Dec 2017 09:00 PM (IST)
बदली रणनीति आई काम ; शांति से निपटा चुनाव, जनता भी नहीं हुई परेशान
बदली रणनीति आई काम ; शांति से निपटा चुनाव, जनता भी नहीं हुई परेशान

जागरण संवाददाता, जालंधर : डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा व पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा की बदली हुई रणनीति काम आ गई। इस बार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुरानी परंपरा से अलग हटकर अधिकारियों ने काम किया, जिसका परिणाम सामने है। निकाय चुनाव के दौरान ¨हसा की भी कोई घटना सामने नहीं आई।

चुनाव परिणाम आने के बाद डीसी और पुलिस कमिश्नर ने जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में पत्रकारों को बताया कि शहर में 30 स्थानों पर नाके लगाने की योजना थी, लेकिन ऐन मौके पर सीपी ने सभी को निर्देश दे दिया कि मोबाइल टीमें अलर्ट रहें। नाके न लगाएं, जहां भी झगड़े की आशंका हो क्विक एक्शन लें। वार्ड-44 में टकराव का माहौल पैदा हुआ था, सूचना मिलते ही तत्काल खुद सीपी ने मौके पर पहुंचकर मामला निपटा दिया। नाके न लगने से वीकएंड में शहर की जनता को भी राहत रही। यहां तक कि रैनक बाजार में सुबह का कुछ समय छोड़ दिया जाए तो बाद में वहां संडे बाजार खुला और लोगों ने खरीदारी की। सीपी सिन्हा ने बताया कि पुलिस बल ज्यादा लगाया गया था। पैरा मिलट्री की जरूरत महसूस नहीं हुई।

डीसी ने शांतिमय संपन्न हुए मतदान के लिए पुलिस व प्रशासन के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी