जेसीआइ जालंधर ग्रेस का लोहड़ी सेलिब्रेशन, मेंबर्स ने खेलीं फन गेम्स

जेसीआइ जालंधर ग्रेस की ओर से लोहड़ी सेलिब्रेशन का आयोजन शुक्रवार को हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 07:26 PM (IST)
जेसीआइ जालंधर ग्रेस का लोहड़ी सेलिब्रेशन, मेंबर्स ने खेलीं फन गेम्स
जेसीआइ जालंधर ग्रेस का लोहड़ी सेलिब्रेशन, मेंबर्स ने खेलीं फन गेम्स

जागरण संवाददाता, जालंधर : जेसीआइ जालंधर ग्रेस की ओर से लोहड़ी सेलिब्रेशन का आयोजन शुक्रवार को हुआ। क्लब की अध्यक्ष जेसी शालू गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में जेसी हरप्रीत कौर, आइपीपी जेसी नवजोत कौर, चार्टर प्रेसीडेंट डायरेक्टर साक्षी आनंद व डॉ. गगनजोत कौर विशेष रूप से शामिल हुए।

समारोह के दौरान सदस्यों ने पारंपरिक गीत प्रस्तुत किए और फन गेम्स का दौर भी चला। इस दौरान शालू गुप्ता ने कहा कि नारी सशक्तीकरण को लेकर व्यापक प्रयास करने की जरूरत है। तमाम प्रयासों के बावजूद महिलाएं समाज की संकीर्ण मानसिकता का शिकार हो रही हैं। इसके लिए महिलाओं को खुद सशक्त होकर अपने अधिकार हासिल करने होंगे।

हरप्रीत कौर व नवजोत कौर ने कहा कि महिलाओं में अधिकारो को लेकर जानकारी का अभाव भी चिता का विषय है। इसके लिए महिलाओं को जागरूक होना चाहिए। इसके उपरांत लोहड़ी जलाई गई व सभी ने पारंपरिक व्यंजनों का आनंद लिया। 'थैंक यू हेल्पिंग हैंड्स' के तहत घरों, ऑफिस व अस्पताल में काम करने वाली महिलाओं को लोहड़ी के रूप में व्यंजनों के साथ-साथ गर्म वस्त्र वितरित किए गए। इस मौके पर जेसी मेंबर्स के साथ कांता, निदर, रमा, ममता, लक्ष्मी, अंजलि, कंचन व कांता रानी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी