टिंकू मर्डर केसः पुनीत शर्मा ने सुपारी देकर करवाई थी हत्या, पूरी प्लानिंग के साथ किया गया था हमला

टिंकू हत्याकांड के गिरफ्तार दो आरोपित गांव इच्छेवल फिरोजपुर निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी मल्ल और चपाती रोड फिरोजपुर निवासी सुरिंदर उर्फ हैप्पी से पूछताछ में सामने आया है कि गुरमीत सिंह टिंकू से रंजिश रखने वाले पुनीत शर्मा ने जेल से ही टिंकू के मर्डर की साजिश रची थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:44 AM (IST)
टिंकू मर्डर केसः पुनीत शर्मा ने सुपारी देकर करवाई थी हत्या, पूरी प्लानिंग के साथ किया गया था हमला
गुरमीत सिंह टिंकू से रंजिश रखने वाले पुनीत शर्मा ने जेल से ही टिंकू के मर्डर की साजिश रची थी।

जालंधर, जेएनएन। शहर के बहुचर्चित प्रीत नगर में टिंकू हत्याकांड के गिरफ्तार दो आरोपित गांव इच्छेवल, फिरोजपुर निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी मल्ल और चपाती रोड फिरोजपुर निवासी सुरिंदर उर्फ हैप्पी से पूछताछ में सामने आया है कि गुरमीत सिंह टिंकू से रंजिश रखने वाले पुनीत शर्मा ने जेल से ही टिंकू के मर्डर की साजिश रची थी। उसने हत्या के लिए सुपारी दी थी। हत्या करने के बाद पुनीत से मिली राशि को सभी ने आपस में बांट लिया था।

हत्या की सारी साजिश और योजना पुनीत ने ही बनाई थी। हत्या से पहले ही यह तय कर लिया गया था कि हत्या के बाद जाना कहां पर है और फिर सभी कहां से अपने अपने रास्ते निकलना है। पुनीत और गुरमीत के बीच हुए विवाद के दौरान गुरमीत ने साथियों के साथ मिल कर पुनीत के घर पर हमला कर दिया और उसकी कार भी तोड़ दी थी।

इस मामले में पुनीत के पिता राजिंदर शर्मा के बयानों पर गुरमीत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। यहीं से इस हत्याकांड की साजिश रच दी गई थी। बीते छह मार्च को शहर के प्रीत नगर इलाके में पांच हथियारबंद बदमाशों ने कैलाश नगर के रहने वाले पीवीसी व्यापारी और फाइनांसर गुरमीत सिंह टिंकू की प्रीत नगर स्थित उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी थी। इस दौरान बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग करते हुए इलाके में दहशत फैला दी थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतक गुरमीत के पिता की शिकायत के बाद पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी