18 किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, गुड़ की बोरियों के नीचे छिपा रखी थी नशे की खेप

दोनों तस्‍कर पेशे से ट्रक चालक हैं और उत्तर प्रदेश से अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करने वाले थे। आरोपित गुरदासपुर के लखबीर सिंह और यूपी निवासी अंग्रेज सिंह हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 04:56 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 04:56 PM (IST)
18 किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, गुड़ की बोरियों के नीचे छिपा रखी थी नशे की खेप
18 किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, गुड़ की बोरियों के नीचे छिपा रखी थी नशे की खेप

जालंधर, जेएनएन। सीआइए स्टाफ देहाती की पुलिस ने पंजाब के अलग-अलग शहरों में सप्लाई होने के लिए आई 18 किलो अफीम सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्‍कर पेशे से ट्रक चालक हैं और उत्तर प्रदेश से अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करने वाले थे। आरोपितों की पहचान गुरदासपुर निवासी लखबीर सिंह और यूपी निवासी अंग्रेज सिंह के रूप में हुई है। उन पर संबंधित एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

एसएसपी देहात नवजोत सिंह माहल ने बताया कि सीआइए प्रभारी शिव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि हेरोइन की बड़ी खेप सप्लाई के लिए आ रही है। कार्रवाई करते हुए थाना मकसूदां की पुलिस के साथ सीआइए स्टाफ ने विधिपुर के पास नाकाबंदी कर करतारपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को रोका। ट्रक में गुड़ लदा हुआ था। गुड़ की बोरियों के नीचे 12 किलो अफीम थी। वहीं ट्रक की तलाशी लेने पर 6 किलो अफीम और मिली। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अफीम की सप्लाई लेने और देने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

कार से अवैध शराब बरामद

जंडियाला चौकी पुलिस ने सप्लाई के लिए जा रही 30 पेटी अवैध शराब बरामद की। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर वहां से निकल रही होंडा सिटी कार को रोका तो कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। कार में से 30 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। पुलिस ने कार और शराब को कब्जे में ले लिया। कार मालिक की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - कंस्ट्रक्शन वर्क में मिली छूट, शहरों में पहले से चल रहा काम तो गांव में हो सकेगा नया निर्माण

यह भी पढ़ें - LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 7 नए मामले, 155 हुई संक्रमितों की संख्‍या

यह भी पढ़ें - थोड़ी सी ढील को पूरी आजादी समझ रहे लोग, बेवजह घूम रहे सड़कों पर

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी