चुनाव में शराब बांटने की थी तैयारी, पुलिस के हाथ लगा दस हजार लीटर केमिकल

जालंधर देहात पुलिस ने गोराया में भारी मात्रा में शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाला केमिकल पकड़ा है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन भागने में कामयाब रहे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 03:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 08:31 AM (IST)
चुनाव में शराब बांटने की थी तैयारी, पुलिस के हाथ लगा दस हजार लीटर केमिकल
चुनाव में शराब बांटने की थी तैयारी, पुलिस के हाथ लगा दस हजार लीटर केमिकल

जागरण संवाददाता, जालंधर। पुलिस ने जीटी रोड गोराया से दस हजार लीटर से ज्यादा शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाला केमिकल बरामद करके बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आशंका जताई है कि इस केमिकल से भारी मात्रा में शराब बनाकर चुनाव के दौरान वोटरों को लुभाने के लिए इस्तेमाल की जानी थी। 10,400 लीटर केमिकल ट्रक में अमृतसर से लाया जा रहा था। केमिकल को प्लास्टिक कैनियों में भर के कैटल फीड के बोरों में छिपाया गया था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है हालांकि आरोपितों के कुछ साथी मौके से भागने में कामयाब रहे।  

गोराया से बरामद शराब बनाने वाले केमिकल और आरोपितों के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी देहात नवजोत सिंह माहल और डीसी वरिंदर शर्मा।

एसएसपी देहाती ऑफिस में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और एसएसपी देहात नवजोत माहल ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों कुलवंत राय और आकाशदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही अमृतसर के रहने वाले हैं और ये केमिकल अमृतसर ले जा रहे थे। कार्रवाई के दौरान उनके ट्रक के आगे चल रही इनोवा में सवार मान सिंह, लैलो सिंह और एक अन्य व्यक्ति मौके से भाग निकले। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

पकड़े गए ट्रक से केमिकल की कैन उतारते हुए पुलिसकर्मी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी