जालंधर पुलिस ने 309 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चंडीगढ़ से जालंधर की जानी थी सप्लाई

जालंधर के सूची पिंड के पास पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने नाकेबंदी के दौरान चंडीगढ़ से लाई अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। सूत्रों की मानें तो पुलिस जल्दी इस मामले का खुलासा कर सकती है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 12:18 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:18 PM (IST)
जालंधर पुलिस ने 309 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चंडीगढ़ से जालंधर की जानी थी सप्लाई
जालंधर पुलिस ने चंडीगढ़ से लाई अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में वीरवार देर रात करीब 2:00 बजे पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना डिवीजन 8 इलाके के सूची पिंड के पास पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने नाकेबंदी के दौरान चंडीगढ़ से लाई अवैध अंग्रेजी शराब की 309 पेटियां बरामद की हैं। गिरफ्तार आरोपित का नाम सुखविंदर सिंह सोढी है। 

रात करीब 2:00 बजे आबकारी विभाग और सीआईए स्टाफ वन की टीम ने सूची पिंड के पास नाकेबंदी की थी। इस दौरान जब एक ट्रक को शक होने पर रोक कर उसकी तलाशी ली गई, तो ट्रक के अंदर से 309 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसे चंडीगढ़ से जालंधर में सप्लाई के लिए लेकर आया जा रहा था। अवैध शराब के बारे में जब ट्रक के चालक सुखविंदर से पूछताछ की गई तो वह शराब से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

माना जा रहा है कि पुलिस जल्दी मामले का खुलासा करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी दिखा सकती है। इसके साथ ही पुलिस आरोपित से पूछताछ कर यह जानने में जुटी है कि वह जालंधर में किसे अवैध शराब की सप्लाई करने जा रहा था। माना जा रहा है कि पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करने की भी कोशिश करेगी ताकि अवैध शराब के तस्करों के नेटवर्क का पता लगाया जा सके।

chat bot
आपका साथी