जालंधर के नकोदर में MLA वडाला के सेवादार का मोबाइल छीनकर भागे झपटमार, 4 घंटे CCTV खंगालती रही पुलिस

जालंधर के नकोदर में विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला के सेवादार का मोबाइल बाइक सवार झपटकर फरार हो गए । पुलिस करीब चार घंटे तक वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालती रही लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:10 AM (IST)
जालंधर के नकोदर में MLA वडाला के सेवादार का मोबाइल छीनकर भागे झपटमार, 4 घंटे CCTV खंगालती रही पुलिस
आरोपितों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

जालंधर, जेएनएन। नकोदर के विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला के सेवादार का मोबाइल बाइक सवार झपटकर फरार हो गए। विधायक के सेवादार से हुई झपटमारी की सूचना मिलते ही थाना भार्गव कैंप की पुलिस और पीसीआर टीमें मौके पर पहुंच गई। पुलिस करीब चार घंटे तक वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालती रही, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। घटना शुक्रवार की है और अभी तक आरोपितों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

जानकारी के मुताबिक विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला का एक सेवादार उनके फार्म हाउस में काम करता है। वह शुक्रवार को किसी काम से जालंधर में  आया था। वडाला चौक के पास उसको किसी का फोन आया तो वो फोन सुनने लगा। इसी बीच बाइक पर सवार दो युवक, जिन्होंने मुंह पर रुमाल बांध रखे थे, आए और उसो हाथ में पकड़ा मोबाइल छीन कर फरार हो गए। विधायक का सेवादार आरोपितों के पीछे भागा लेकिन वो उसके हाथ नहीं आए।

हैरानीजनक बात यह थी कि जहां पर मोबाइल छीनने की वारदात हुई, उसके बिलकुल पास ही पुलिस का नाका लगा रहता है, लेकिन बेखौफ लुटेरे सरेराह दिन दिहाड़े वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल गए। इस संबंध में थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपितों की पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी