नहीं लग पाई जालंधर के तहसील कांप्लेक्स में साइकिल स्टैंड व कैंटीन के लिए बोली, सिर्फ 2 बोलीदाता पहुंचे

वीरवार को जिला जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में साइकिल स्टैंड कैंटीन और फोटोग्राफी के लिए नीलामी पूरी नहीं हो पाई। इसके लिए जरूरी कोरम पूरा नहीं हो पाया। नीलामी प्रक्रिया के लिए कम से कम तीन बोलिदाताओं का होना जरूरी है जबकि केवल दो ही आवेदक पहुंचे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:33 PM (IST)
नहीं लग पाई जालंधर के तहसील कांप्लेक्स में साइकिल स्टैंड व कैंटीन के लिए बोली, सिर्फ 2 बोलीदाता पहुंचे
जालंधर के तहसील कांप्लेक्स में नीलामी प्रक्रिया के दौरान एडीसी जनरल जसबीर सिंह व अन्य।

जालंधर, जेएनएन। वीरवार को सुबह जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में साइकिल स्टैंड, कैंटीन और फोटोग्राफी के लिए शुरू हुई नीलामी पूरी नहीं हो पाई। इसका कारण यह है कि नीलामी के लिए जरूरी कोरम पूरा नहीं हो पाया। नीलामी प्रक्रिया के लिए कम से कम तीन बोलिदाताओं का मौजूद होना जरूरी है जबकि नीलामी में केवल दो आवेदक ही पहुंचे। इससे पहले, एडीसी जनरल जसबीर सिंह, सुपरिंटेंडेंट अनिल कुमार काला और जिला नजर अशोक कुमार ने आवेदनों की चेकिंग की ओर कोरम पूरा ना होने पर नीलामी निलंबित कर दी। अब नीलामी कब होगी, इसकी तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि तहसील कांप्लेक्स में स्कूटर/कार पार्किग, कैंटीन, टाइप-1 सेवा केंद्र में बनी कैंटीन व फोटो खींचने के ठेके की नीलामी को लेकर नीलामी होनी थी। कमरा नंबर 18 में होने वाली नीलामी को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गईं थी पर सभी इंतजाम धरे के धरे रह गए। फोटोग्राफी के लिए आरक्षित बोली 15,07,000 रुपये व सिक्योरिटी राशि 50 हजार रुपये रखी गई थी। इसी तरह पार्किंग के लिए आरक्षित राशि 34 लाख रुपये व सिक्योरिटी दो लाख रुपये रखी गई थी। कैंटीन के लिए आरक्षित राशि 13,02,000 रुपये व सिक्योरिटी राशि 50 हजार रुपये रखी गई थी।

chat bot
आपका साथी