Jalandhar Coronavirus Update: दो मरीजों की मौत, 21 नए पाजिटिव केस सामने आए

ताजा आंकड़ों के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 20394 तक पहुंच गई हैं। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 2 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या 662 तक पहुंच गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:56 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: दो मरीजों की मौत, 21 नए पाजिटिव केस सामने आए
मंगलवार को जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण के 21 नए मामले दर्ज किए गए। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। एक तरफ जहां महानगर में कोरोना वैक्सीन के टीके लगने शुरू हो गए हैं तो दूसरी तरफ नए कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले सामने आने का क्रम जारी है। मंगलवार  को कोरोना ने 21 लोगों को गिरफ्त में लिया। ताजा आंकड़ों के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 20,394 तक पहुंच गई हैं। वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 2 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या 662 तक पहुंच गई। राहत की बात है कि 44 मरीजों को पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। 

इससे पहले सोमवार को 15 मरीज कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए थे और केवल एक मरीज की मौत दर्ज की गई थी। वहीं, 30 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया था। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से पता चला है कि कोरोना वैक्सीन का टीका आने के बाद जहां वायरस संक्रमण के नए मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई वहीं जांच करने के लिए बने केंद्रों में सैंपल लेने की प्रकिया भी सुस्त पड़ गई है। 

chat bot
आपका साथी