भाजपा की वर्चुअल रैली 27 जून को, जगह-जगह लगी एलईडी पर नेताओं का संदेश सुनेंगे वर्कर

जालंधर भाजपा अपनी पहली वर्चुअल रैली 27 जून को करने जा रही है। इसमें कार्यकर्ता घरों में रहकर ही अपने नेताओं का संदेश सुन सकेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 05:57 PM (IST)
भाजपा की वर्चुअल रैली 27 जून को, जगह-जगह लगी एलईडी पर नेताओं का संदेश सुनेंगे वर्कर
भाजपा की वर्चुअल रैली 27 जून को, जगह-जगह लगी एलईडी पर नेताओं का संदेश सुनेंगे वर्कर

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में फील्ड में राजनीतिक गतिविधियां ठप हो गई थीं। हालांकि अब राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति बदली है। अब बड़ी रैलियां करना संभव नहीं होता देख वर्चुअल रैली पर फोकस किया जा रहा है। इसी के तहत जालंधर भाजपा अपनी पहली वर्चुअल रैली 27 जून को करने जा रही है। इसमें कार्यकर्ता घरों में रहकर ही अपने नेताओं का संदेश सुन सकेंगे। पार्टी ने रैली के लिए पूरी तैयारी की है। जालंधर में 150 ऐसे पॉइंट तय किए गए हैं, जहां पर वर्करों के लिए एलईडी लगाई जाएगी। इन नेताओं का संदेश ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा जिसे वे घर बैठे सुन सकेंगे।

वीरवार को जिला भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा, महामंत्री राजीव धींगरा और राजू मागे ने भाजपा कार्यालय में वर्चुअल रैली की तैयारियों को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर्चुअल रैली के जरिये एक लाख लोगों तक पार्टी का संदेश पहुंचाया जाएगा। पार्टी ने जो काम किए हैं वह लोगों तक ऑनलाइन पहुंचाए जाएंगे। इसके लिए ना तो लाउडस्पीकर की जरूरत पड़ेगी और ना ही कोरोना वायरस संकट के दौरान भीड़ इकट्ठी करने के लिए धन-बल की आवश्यकता होगी।

बड़े नेताओं के घर पर लगेगी एलईडी, कम गिनती में एकत्र होंगे वर्कर

जालंधर में 150 पॉइंट तय किए गए हैं जहां पर वर्करों के लिए एलईडी लगाई जाएगी और नेताओं का संदेश इस पर ऑनलाइन प्रसारित होगा। यह सभी पॉइंट पार्टी के सीनियर नेताओं, पदाधिकारियों, मंडल प्रधान और वार्ड प्रधान के घर हैं, जहां पर वर्करों को छोटी-छोटी गिनती में इकट्ठा किया जाना है।

chat bot
आपका साथी