ग्रेट खली नए विवाद में फंसे, टोल कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप, टोल प्‍लाजा पर ID मांगा तो हुआ हंगामा

इंटरनेट मीडिया पर द ग्रेट खली की टोल टैक्स वसूलने वाले कर्मचारी के साथ बहस करने की वीडियो वायरल हुई। टोल टैक्स के कर्मचारी आरोप लगा रहा है कि खली ने उसे थप्पड़ मारा क्योंकि उसने खली को बिना टोल टैक्स जाने से रुका और उनका आई कार्ड मांगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jul 2022 08:47 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jul 2022 04:29 PM (IST)
ग्रेट खली नए विवाद में फंसे, टोल कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप, टोल प्‍लाजा पर ID मांगा तो हुआ हंगामा
टोल कर्मी ने ग्रेट खली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। (वीडियो ग्रैब)

जागरण संवाददाता, जालंधर। इंटरनेट मीडिया पर सोमवार देर शाम से एक वीडियो वायरल हुई वीडियो में द ग्रेट खली किसी टोल बैरियर पर टोल टैक्स वसूलने वाले कर्मचारी के साथ बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टोल टैक्स के कर्मचारी आरोप लगा रहा है कि खली ने उसे थप्पड़ मारा, क्योंकि उसने खली को बिना टोल टैक्स जाने से रोका और उनका आई कार्ड मांगा।

इस पर टोल टैक्स के बाकी कर्मचारियों ने भी खली की गाड़ी रोककर वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई और खली ने खुद गाड़ी से नीचे उतर कर बैरियर हटाकर अपनी गाड़ी वहां से लेकर रवाना हो गए। हालांकि यह वीडियो कितनी पुरानी है और कहां की है इसकी जानकारी वायरल वीडियो में नहीं दी गई है।

वहीं, इस पर खली का कहना है कि कल, पंजाब के फिल्लौर के टोल टैक्स कर्मचारी ने उनकी कार रोकी और सेल्फी के लिए दुर्व्यवहार किया। खली ने कहा कि जब उन्होंने सेल्फी लेने से इन्कार किया तो उन्होंने नस्लवादी टिप्पणियां कीं, बुरे शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

"Yesterday, toll tax employee of Punjab's Phillaur stopped my car & misbehaved for selfie. When I denied selfie, they ruthlessly passed racist comments, also used bad words," says Wrestler The Great Khali on viral video in which he allegedly misbehaved with a toll employee pic.twitter.com/GqYIhloBak

— ANI (@ANI) July 12, 2022

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का जीत चुके हैं खिताब

बता दें कि, ग्रेट खली का जन्म हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में 27 अगस्त, 1972 में हुआ था। वर्ष 2007-08 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का खिताब जीत अपना लोहा मनवा चुके हैं। ग्रेट खली ने विदेशी रेसलर जान सीना, अंडरटेकर व ट्रिपल एच को रिंग में पटखनी देकर यह खिताब अपने नाम किया था।

जालंधर-जंडूसिंघा में खोली रेसलिंग एकेडमी

खली कलर्स के शो बिग बास में भी नजर आ चुके हैं। बिग बास सीजन-4 में वह रनरअप रहे थे। बाडी बिल्डिंग नार्थ इंडिया चैंपियनशिप में मिस्टर इंडिया का खिताब खली ने अपने नाम किया था। प्रोफेशनल पहलवानी से संन्यास लेने के बाद उन्होंने जालंधर जंडूसिंघा में अपनी रेसलिंग एकेडमी खोली है। ग्रेट खली ने वर्ष 2014 में रेसलिंग से संयास ले लिया था। खली का नाम पूरे देश में प्रसिद्ध है। बच्चा-बच्चा उनका फैन है। 

यह भी पढ़ेंः- Punjab Roadways Strike: वेतन न मिलने के विरोध में 13 जुलाई को जालंधर बस स्टैंड बंद करेगी यूनियन, पंजाब सरकार को दी चेतावनी

यह भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus: मंकीपाक्स की जांच के लिए अमृतसर में लैब तैयार, कोरोना में उपयोग होने वाली मशीन से होगी टेस्टिंग

chat bot
आपका साथी