धार्मिक स्थल के महासचिव ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

कुलजीत सिंह चावला ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह गुरुद्वारा आसा पूरण के महासचिव हैं और गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले कुल लोग उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी देते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 02:40 PM (IST)
धार्मिक स्थल के महासचिव ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप
धार्मिक स्थल के महासचिव ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

जालंधर, जेएनएन। दयाल नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब के महासचिव कुलजीत सिंह चावला ने कुछ लोगों पर मानसिक परेशान करने का आरोप लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उसने कोई दवाई जरूरत से ज्यादा खा ली है। 

कुलजीत ने जान देने जैसा कदम उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उन्होंने कुछ लोगों के नाम लिखकर उन्हें मानसिक तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

जालंधरः कुलजीत सिंह के लिखे सुसाइड नोट का दूसरा पेज।

कुलजीत सिंह ने सुसाइड नोट लिखा है कि गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले कुछ लोग उन्हें धमकाते और परेशान करते हैं। कुलजीत ने लिखा कि वह धार्मिक संस्था से जुड़े हैं और गुरुद्वारा आसा पूरण के महासचिव हैं। उन्हें गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले कुछ लोग कई महीनों से परेशान कर रहे हैं। वे उन पर बेवजह झूठे आरोप लगा रहे हैं। मेयर व विधायक के नाम पर धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने हाल ही में धमकी दी है कि वह मेयर और विधायक से कहकर उनका बहुत बड़ा नुकसान कर सकते हैं। इन्हीं धमकियों से परेशान होकर वह जान दे रहा है।

बेटे ने कहा, कुछ लोग पिता को गुरुद्वारा साहिब से निकालने की साजिश रच रहे

कुलजीत के बेटे निरवैर सिंह साजन ने आरोप लगाया उनके पिता कई सालों से गुरुद्वारा साहिब की सेवा कर रहे हैं। कुछ लोग रंजिश के चलते उनको गुरुद्वारा साहिब से निकालने और बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। इस बारे में थाना पांच की पुलिस को शिकायत भी दी गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी