गदईपुर में बुनियादी सुविधाओं का अभाव

गदईपुर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (रजि.) की शुक्रवार को पहली मीटिंग हुई जिसमें मुख्यातिथि के रूप में विधायक बावा हैनरी पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 08:43 PM (IST)
गदईपुर में बुनियादी सुविधाओं का अभाव
गदईपुर में बुनियादी सुविधाओं का अभाव

जागरण संवाददाता, जालंधर : गदईपुर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (रजि.) की शुक्रवार को पहली मीटिंग हुई, जिसमें मुख्यातिथि के रूप में विधायक बावा हैनरी पहुंचे। विधायक हैनरी को गदईपुर में बुनियादी सुविधाओं के अभाव के बारे में अवगत कराया गया। बावा हैनरी को बताया कि गदईपुर में सीवरेज, वाटर सप्लाई, सड़कों एवं स्ट्रीट लाइटों की बेहद जरूरत है। इलाके में आए दिन स्नैचिंग की हो रही घटनाओं के कारण लेबर को भारी मुश्किल पेश आ रही है। इससे पहले मीटिंग में सुखविंदर कालिया ने बावा हेनरी और सभी उद्यमियों का स्वागत किया।

चेयरमैन जेबी सिंह चौधरी ने कहा कि अगर इंडस्ट्री को सुविधा मिलेगी, तभी इसका विकास होगा। उन्होंने कहा कि जालंधर के आसपास एक नया फोकल प्वाइंट भी बनाना होगा व पाकिस्तान के साथ अगर व्यापार खोल दिया जाए तो इंडस्ट्री को बढ़ावा मिलेगा।

विधायक बावा हैनरी ने आश्वासन दिया कि ये सभी मांगें जल्द हल हो जाएंगी। इस दौरान पार्षद पति रवि सैनी ने अपनी तरफ से पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। जेबी सिंह चौधरी ने कहा कि पहली मीटिग में भारी संख्या में सदस्य शामिल हुए। सीनियर वाइस चेयरमैन सुनील शर्मा व महासचिव मनीष ने सभी का आभार जताया। इस दौरान एसोसिएशन ने बावा हैनरी को सम्मानित भी किया। इस मौके पर जसमीत राणा, अशोक मल्होत्रा, जगजीत सिंह, राहुल शर्मा, अरुण कोहली, नवदीप सिंह बेदी, गगनदीप मल्होत्रा, जोनी सेठी, गुरचरण सिंह, निवाजिश महाजन, पियूष सेठ, विशाल शर्मा, दीपक चोपड़ा व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी