सुखबीर बोले, बेअदबी कांड के दोषियों को पकड़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया

अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बेअदबी के मुद्दे पर केवल राजनीति की है, दोषियों को पकड़ने में कुछ नहीं किया।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 05:19 PM (IST)
सुखबीर बोले, बेअदबी कांड के दोषियों को पकड़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया
सुखबीर बोले, बेअदबी कांड के दोषियों को पकड़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया

जागरण संवाददाता, जालंधर। अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बेअदबी के मुद्दे पर केवल राजनीति की है, दोषियों को पकड़ने में कुछ नहीं किया। मंगलवार को आदमपुर में पार्टी नेताओं से मिलने के बाद सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ना सिर्फ पूरे मुद्दे का सियासीकरण किया बल्कि एसआईटी को भी केस की निष्पक्ष जांच नहीं करने दी।

करतारपुर में भी पार्टी नेताओं व वर्करों से बातचीत में सुखबीर बादल ने कहा कि लोग बेअदबी के सभी मामलों की निष्पक्ष जांच चाहते हैं ताकि दोषियों को जल्द सजा दी जा सके। एनडीए सरकार द्वारा गरीब किसानों के लिए 6 हजार रुपये वार्षिक सहायता स्कीम शुरू करने पर सुखबीर ने कहा कि केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को किसानों की सूचियां देने के लिए कहा है ताकि किसानों को सहायता की पहली किश्त इसी साल मार्च तक दी जा सके।

सीएम कैप्टन को सबसे बुरा मुख्यमंत्री करार देते सुखबीर ने कहा कि कैप्टन को किसानों की तकलीफों की बिल्कुल परवाह नहीं है। खुदकशी पीड़ित परिवारों को 10 लाख रुपये का मुआवजा व सरकारी नौकरी देने से मुकरने के बाद अब कैप्टन किसानों को फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य देने से भी इंकार कर रहे हैं।

इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा, पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया, विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, आदमपुर के विधायक पवन कुमार टीनू, बलदेव खैहरा व अन्य मौजूद थे।

शहर की नब्ज टटोल गए सुखबीर

मंगलवार को जालंधर फेरी के दौरान सुखबीर बादल ने जालंधर लोकसभा सीट के तहत पड़ते 9 विधानसभा हलकों में पिछला चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों व विधायकों से अलग मीटिंग की। इसका उद्देश्य अकाली-भाजपा नेताओं से यह फीडबैक लेना था कि जालंधर हलके के लिए कौन-सा उम्मीदवार सबसे बेहतर रहेगा।

chat bot
आपका साथी