जालंधर में जमशेर में शराब के नशे में धुत डेयरी कर्मी ठंड में बाहर सो गया, मौत

जालंधर के जमशेर में एक डेयरी कर्मी शराब के नशे में धुत होकर ठंड में बाहर सो गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान यूपी के जिला सुल्तानपुर के गांव गोरा टीकरी निवासी निवासी अमरनाथ यादव के रूप में हुई है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 11:53 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 11:53 AM (IST)
जालंधर में जमशेर में शराब के नशे में धुत डेयरी कर्मी ठंड में बाहर सो गया, मौत
शराब के नशे में बाहर ठंड में सोने से व्यक्ति की मौत हो गई।

जालंधर, जेएनएन। जमशेर के डेयरी कांप्लेक्स के पास एक व्यक्ति शराब के नशे में बाहर ठंड में सो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान यूपी के जिला सुल्तानपुर के गांव गोरा टीकरी निवासी निवासी अमरनाथ यादव के रूप में हुई है। हरि राम ने बताया कि उसका साला अमरनाथ 12 साल पहले यहां आया था और जमशेर डेयरी में काम करता था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  जयंती पर विशेष: स्वामी विवेकानंद का पंजाब से था खास लगाव, पंजाबियत के थे कायल

विदेश भेजने के नाम पर दो लाख ठगे, केस दर्ज

जालंधर। थाना आदमपुर की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर ठगी का केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान फगवाड़ा निवासी जसविंदर के रूप में हुई है। एसएसपी को दी शिकायत में गांव कुपूर, अड्डा कठार निवासी जोगिंदर पाल ने बताया कि उसने बेटे गुरप्रीत को विदेश भेजने के लिए गांव के ही व्यक्ति से बात की, उसने उसे जसविंदर से मिलवाया। जसविंदर ने बेटे विदेश भेजने के लिए 10 लाख में सौदा किया। आरोपित ने पहले दो लाख ले लिए, लेकिन न विदेश भेजा न पैसे वापस दिए।

अवैध शराब के साथ दो काबू

जालंधर। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो लोगों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान आबादपुरा निवासी दविंदर कुमार उर्फ पूपा और राज कुमार के रूप में हुई है। दोनों से सात पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। दोनों को आबादपुरा के पास काबू किया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी