जालंधर के अनूप नगर में विधायक रिंकू ने पार्क के विकास का काम शुरू करवाया, खर्च होंगे 7 लाख

जालंधर के वार्ड नंबर 75 के अनूप नगर स्थित पार्क के विकास पर 7 लाख रूपए खर्च किए जाएंगे। पार्क पर की बाउंड्री वॉल ठीक की जाएगी और सैर करने के लिए फुटपाथ बनाया जाएगा। इस मौके पर विधायक रिंकू ने इलाके के लोगों की समस्याएं भी सुनी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:04 AM (IST)
जालंधर के अनूप नगर में विधायक रिंकू ने पार्क के विकास का काम शुरू करवाया, खर्च होंगे 7 लाख
वार्ड नंबर 75 के अनूप नगर स्थित पार्क के विकास पर 7 लाख रूपए खर्च किए जाएंगे। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। वार्ड नंबर 75 के अनूप नगर स्थित पार्क के विकास पर 7 लाख रूपए खर्च किए जाएंगे। विधायक सुशील रिंकू, मेयर जगदीश राज राजा, नगर निगम की बिल्डिंग एंड रोड्स कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग, पार्षद अनीता अंगुराल, कांग्रेस नेता बलबीर अंगुराल ने विकास कार्य की शुरुआत करवाई।

पार्क पर की बाउंड्री वॉल ठीक की जाएगी और सैर करने के लिए फुटपाथ बनाया जाएगा। इस मौके पर विधायक रिंकू ने इलाके के लोगों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें आश्वासन दिया कि जो भी समस्याएं हैं, वे दूर होंगी। विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि उन्होंने इलाके में सड़कें बनाने का काम भी शुरू करवाया है। इस पर 38 लाख खर्च किए जाने हैं। इलाके में सीवरेज जाम की समस्या से काफी ज्यादा है क्योंकि बस्ती पीरदाद सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट इन कॉलोनियों के बेहद करीब है। एरिया के लोगों ने यह समस्या दूर करने के लिए भी अपील की है क्योंकि सीवरेज जाम होने से सड़कों पर गंदा पानी आ जाता है और दुकानदारों का काम प्रभावित होता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी