जालंधर में किड्स टैलेंट मेनिया में बच्चों ने डांस, सांग और कविताएं सुनाकर दिखाई अपनी प्रतिभा

पर्ल शाइन इवेंट्स और द क्लासी डिवास की ओर आयोजित टैंलेंट हंट प्रतियोगिताओं में बच्चे लगातार शानदार प्रस्तुति देकर सबका दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उनके टैलेंट को उजागर करने के लिए किड्स टैलेंट मेनिया का आयोजन करवाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:55 AM (IST)
जालंधर में किड्स टैलेंट मेनिया में बच्चों ने डांस, सांग और कविताएं सुनाकर दिखाई अपनी प्रतिभा
जालंधर में पर्ल शाइन इवेंट्स और द क्लासी डिवास की ओर टैंलेंट मेनिया प्रतियोगिता करवाई गई।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के बच्चों की प्रतिभा किसी से कम नहीं है। वे समय-समय पर इसका लोहा मनवाते रहे हैं। इसी कड़ी में पर्ल शाइन इवेंट्स और द क्लासी डिवास की ओर आयोजित टैंलेंट हंट प्रतियोगिताओं में बच्चे लगातार शानदार प्रस्तुति देकर सबका दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उनके टैलेंट को उजागर करने के लिए किड्स टैलेंट मेनिया का आयोजन करवाया। इसमें बच्चों बड़ी संख्या में बच्चों ने हिस्सा लेकर सबकी वाहवाही बटोरी। 

माडलिंग में दिखाया टैलेंट

नन्हें कलाकारों ने अलग-अलग राज्यों के डांस प्रस्तुत किए। वहीं गाने और कविताएं सुनाकर और मॉडलिंग करके अपनी प्रतिभा दर्शाई। विभिन्न कलाओं से निपुण इन बच्चों ने ना सिर्फ सबका मनोरंजन किया बल्कि अपने टैलेंट का लोहा भी मनवाया।

यह भी पढ़ें - गरीबी से तंग आकर खूबसूरती को बनाया हथियार, जालंधर में कई अमीर युवकों को फंसा कर लूट चुकी है रवीना

संयम हांडा, आकाश कटारिया और तृप्ति सोनी रहे विजेता

टैलेंट मेनिया कार्यक्रम के दौरान शहर के मशहूर कोरियोग्राफर दीपक हंस ने जज की भूमिका निभाते हुए विजेताओं की घोषणा की। संयम हांडा, आकाश कटारिया और तृप्ति सोनी इस कंपटीशन के विजेता रहे वहीं मायरा कपूर, देवांशी सेठ, मन्नत अग्रवाल और आरव सोनी ने विषेश पुरस्कार जीते। दीपक हंस ने विजेताओं को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट व अन्य पुरस्कार दे कर सम्मानित किया।

अभिभावकों में दिखी खुशी

अभिभावकों में इस आयोजन को  लेकर काफी खुशी दिखी। उन्होंने आयोजकों का विशेष धन्यवाद भी किया। साथ ही उन्होंने आने वाले समय में भी ऐसे कंपीटिशन अयोजित करते रहने की फरमाइश की। कंपीटीशन के आयोजक काजल और माधुरी ने विजेताओं को बधाई दी और भविष्य में ऐसे अन्य कंपीटिशन आयोजित करके बच्चों को उत्साहित करते रहने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी