कैप्टन अमरिंदर पुलिस के बल पर जीतना चाहते हैं शाहकोट सीट : खैहरा

अाप विधायक दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा हे मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पु‍लिस के बल पर शाहपुर सीट जीतना चाहते हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 09 May 2018 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 10 May 2018 08:50 PM (IST)
कैप्टन अमरिंदर पुलिस के बल पर जीतना चाहते हैं शाहकोट सीट : खैहरा
कैप्टन अमरिंदर पुलिस के बल पर जीतना चाहते हैं शाहकोट सीट : खैहरा

जेएनएन, जालंधर। आम अादमी पार्टी के नेता और पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। खैहरा ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पु‍लिस के बल पर शाहपुर सीट का उपचुनाव जीतना चाहते हैं। उपचुनाव तक कैप्टन को सीएम पद से हटाकर प्रो-टाइम चीफ मिनिस्टर बनाया जाए।

खैहरा ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह धक्केशाही कर शाहकोट में होने वाले उपचुनाव को पुलिस के बल पर जीतना चाहते हैं। खैहरा ने इस मामले में मंगलवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी व पंजाब के चुनाव आयुक्त एस. करुणा राजू को ई-मेल के जरिये शिकायत भेजी।

खैहरा ने कांग्रेस उम्मीदवार लाडी शेरोवालिया के खिलाफ दर्ज एफआइआर की जांच किसी निष्पक्ष अधिकारी से कराने की मांग भी की है। खैहरा ने आरोप लगाया कि मौजूदा एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का दबाव है और ऐसे में जांच प्रभावित हो सकती है। अत: भुल्लर को तब्दील किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: रेड सिग्नल तोड़ ड्राइवर ने ट्रेन लुधियाना स्‍टेशन पहुंचाई, मचा हंगामा

खैहरा ने एसएचओ परमिंदर बाजवा मामले में चल रही जांच हरियाणा या केंद्र की एजेंसी से कराने की मांग भी की। खैहरा ने कहा कि सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर भी विरोधी पार्टियों को धमकाने के मामले में केस दर्ज होना चाहिए।

खैहरा ने कहा कि सीएम एफआइआर में दर्ज तथ्यों से क्यों भाग रहे हैं। वह शेरोवालिया के स्टिंग ऑपरेशन की जांच क्यों नहीं करवाते, जिसमें शेरोवालिया ठेकेदारों से हर माह आठ लाख रुपये गुंडा टैक्स वसूलने की बात कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन सरकार विरोधी पार्टियों के नेताओं के फोन टेप करवा रही है।

यह भी पढ़ें: कठुआ मामले की सुनवाई करनेवाले ते‍जविंदर महज 23 साल में बने थे जज

chat bot
आपका साथी