ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को 54-41 से हराया

पंजाब सरकार के मिशन तंदुरुस्त के तहत ब‌र्ल्टन पार्क में करवाई जा रही ग्लोबल कबड्डी लीग में तीसरे दिन पहले मैच में ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को 54-41 के अंतर से हराकर पहली जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 10:39 AM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 10:39 AM (IST)
ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को 54-41 से हराया
ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को 54-41 से हराया

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब सरकार के मिशन तंदुरुस्त के तहत ब‌र्ल्टन पार्क में करवाई जा रही ग्लोबल कबड्डी लीग में तीसरे दिन पहले मैच में ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को 54-41 के अंतर से हराकर पहली जीत दर्ज की। ओलंपियन सुरजीत हाकी स्टेडियम में इस लीग के पहले दौर में तीसरे दिन दो मैच खेले गए। दूसरे मैच में कैलिफोर्निया ईगल्स ने मैपल लीफ कनाडा को 62-38 के अंतर से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

पहले मैच में ब्लैक पैंथर्स को पहले हाफ में दिल्ली टाइगर ने कड़ी टक्कर दी। पहले हाफ की समाप्ति तक ब्लैक पैंथर्स 29-28 के अंतर से आगे था। ब्लैक पैंथर्स की तरफ से खेल के तीसरे क्वार्टर में नवजोत जोता ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इसके चलते तीसरे क्वार्टर के अंत पर स्कोर का अंतर बढ़ाकर 39-30 किया। चौथे क्वार्टर में ब्लैक पैंथर्स ने दिल्ली टाइगर को नजदीक भी नहीं आने दिया। निर्धारित समय की समाप्ति तक स्कोर 54-41 ब्लैक पैंथर्स के पक्ष में रहा।

दूसरे मैच में कैलिफोर्निया ईग्लस ने अपनी विजेता मुहिम को आगे चलाते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की। कैलिफोर्निया ईगल्स ने मैपल लीफ को 62-38 के अंतर से हराया। कैलिफोर्निया ईग्लस की तरफ से कप्तान मंगत मंगी व अमृत औलख ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले क्वार्टर में ही कैलिफोर्निया ईगल्स ने 16-9 की बढ़त बना ली थी। आधे समय तक विजेता टीम 31-19 के अंतर से आगे थी। तीसरे व चौथे क्वार्टर में कनाडा ने वापिसी की कोशिश की पर कैलिफोर्निया ने कोई मौका नहीं दिया। आज के मैचों में एडीसी जसवीर ¨सह ने खिलाड़ियों से परचिय किया।

---------------

आज होने वाले मैच

दिल्ली टाइगर बनाम ¨सह वारियर्स पंजाब - शाम 5 बजे

हरियाणा लायंस बनाम ब्लैक पैंथर्स : शाम 7 बजे

chat bot
आपका साथी