वोट मागने गए कांग्रेस महासचिव विक्रम चौधरी को दिखाए काले झडे

संवाद सूत्र, फिल्लौर: फिल्लौर के नजदीकी गाव मुठडा में वोट मागने गए पंजाब काग्रेस के महासचिव विक्रम चौधरी को काल झंडे दिखाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 12:56 PM (IST)
वोट मागने गए कांग्रेस महासचिव विक्रम चौधरी को दिखाए काले झडे
वोट मागने गए कांग्रेस महासचिव विक्रम चौधरी को दिखाए काले झडे

संवाद सूत्र, फिल्लौर: फिल्लौर के नजदीकी गाव मुठडा में वोट मागने गए पंजाब काग्रेस के महासचिव विक्रम चौधरी को गाववासियों ने काले झडे दिखाए। गाव मे ब्लॉक समिति व जिला परिषद के चुनावों के चलते माहौल गर्म है। गाव के पूर्व संरपच काती मोहन ने सभी राजनीतिक दलों के नुमाइंदों के गाव में आने पर पाबंदी लगाई हुई है।

उनका कहना है कि सियासी नेता गाव में तभी आते हैं, जब इन्हें वोट की जरूरत होती है। गांव में आज तक विकास का कोई बड़ा काम नहीं हुआ है जिसके कारण लोगों में रोष है। चुनाव जीतने के बाद नेता शक्ल तक नहीं दिखाते। यही नहीं, जब गाव के लोग अपने हकों के लिये धरने पर बैठे थे तो कोई भी विधायक व एमपी उनका हाल पूछने नहीं आया। गाव के विकास में हर जगह यह लोग रोड़ा अटकाते हैं। ऐसे लोगों को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा और उनका विरोध जारी रहेगा।

दूसरी तरफ जब विक्त्रम चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा गाव का पूर्व संरपच काती मोहन गाव के भोले-भाले लोगों को गुमराह कर रहा है। वह गाव के विकास कायरें में भी अड़चने पैदा कर रहा है। गाव के पूर्व संरपच गाव के विकास कार्य में अड़चनें पैदा कर रहे हैं। हालात बिगड़ते देख डीएसपी फिल्लौर अमरीक सिंह चाहल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व माहौल को शात करवाया।

इस मौके पूर्व सरंपच काति मोहन ने गाव के एक व्यक्ति पर अवैध शराब व नशीले टीके बेचने का आरोप लगाया। इस पर डीएसपी ने इस मामले की जाच का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी