25 से 27 तक बंद रहेगा शेखां बाजार

जांलंधर : गर्मियों की छुट्टियों के चलते खरीदारी के लिए शहर का प्रमुख शेखां बाजार 25 से 27 जून तक बंद रहेगा। इस संबंध में हुई बैठक में शॉपकीपर्स एसोसिएशन, बाजार शेखां के प्रधान हरप्रीत ¨सह किवी, चेयरमैन अमित कुमार मोंटू, हैप्पी सिक्का व अमनदीप ¨सह ने बताया कि यह छुट्टियां हर वर्ष सदस्यों की सहमति के साथ की जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jun 2018 09:10 PM (IST)
25 से 27 तक बंद रहेगा शेखां बाजार
25 से 27 तक बंद रहेगा शेखां बाजार

जागरण संवाददाता, जांलंधर : गर्मियों की छुट्टियों के चलते खरीदारी के लिए शहर का प्रमुख शेखां बाजार 25 से 27 जून तक बंद रहेगा। इस संबंध में हुई बैठक में शॉपकीपर्स एसोसिएशन, बाजार शेखां के प्रधान हरप्रीत ¨सह किवी, चेयरमैन अमित कुमार मोंटू, हैप्पी सिक्का व अमनदीप ¨सह ने बताया कि यह छुट्टियां हर वर्ष सदस्यों की सहमति के साथ की जाती है।

इस दौरान बाजार में ट्रैफिक व अतिक्रमण के कारण आ रही समस्याओं पर भी चर्चा की गई। हरप्रीत ने कहा कि बाजार में सफाई के हालात में सुधार आया है। सभी सदस्यों की पहलकदमी में अतिक्रमण में गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि शेष अतिक्रमण भी स्वयं ही खत्म करना होगा। उन्होंने बाजार में पुलिस की गश्त करने की मांग प्रशासन से की। उन्होंने कहा कि छुट्टियों को लेकर एसोसिएशन के सभी सदस्यों को सूचित किया जा चुका है। इस मौके पर वाइस चेयरमैन जगजीत ¨सह गुलाटी, उप-प्रधान समीर कुमार, महासचिव कपिल सिक्का सोनू, संयुक्त सचिव गुरचरण ¨सह, प्रेस सचिव स्वर्ण ¨सह सचदेवा, कैशियर अवतार ¨सह हैप्पी, संयुक्त कैशियर राजेश कुमार राजू, अमनदीप ¨सह बग्गा, अवतार सेठी, त्रिलोचन ¨सह, अमनदीप ¨सह, रघु शर्मा, मोहित शर्मा, चरणप्रीत ¨सह, गौरव, सुभाष कोहली, दविंदर कुमार व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी