कोरोना पॉजिटिव एसएसपी माहल का हालचाल जानने आए थे बाजवा

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा पॉजिटिव आने के बाद राज्य के कई अधिकारियों व मंत्रियों पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 07:54 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 07:54 AM (IST)
कोरोना पॉजिटिव एसएसपी माहल का हालचाल जानने आए थे बाजवा
कोरोना पॉजिटिव एसएसपी माहल का हालचाल जानने आए थे बाजवा

जासं, जालंधर

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा पॉजिटिव आने के बाद राज्य के कई अधिकारियों व मंत्रियों पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। बताते हैं कि बाजवा 11 जुलाई को जालंधर देहाती के एसएसपी नवजोत सिंह माहल कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका हालचाल जानने लिए जालंधर आए थे। इसके बाद टेस्ट करवाने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है।

--

मंगलवार को संक्रमित मिले मरीजों में से 39 की केस हिस्ट्री

जिले में जो 71 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। उनमें 39 मरीज पुराने मरीजों के संपर्क में आने से पॉजिटिव पाए गए हैं। । कोरोना के पाजिटिव आएं मरीजों में सेहत विभाग लुधियाना में तैनात डाक्टर की लड़की को भी कोरोना होने का मामला सामने आया है। वहीं नकोदर सिविल अस्पताल के क्वाटरों में रहने वाला स्टाफ सदस्य भी कोरोना पाजिटिव आने वालों में शामिल है।

-----------

रोडवेज के दो जीएम क्वारंटाइन, केवल एक को हुआ कोरोना

जागरण संवाददाता, जालंधर

पंजाब रोडवेज के चंडीगढ़ एवं नवांशहर डिपो के जनरल मैनेजर क्वारंटाइन किए गए हैं। पंजाब रोडवेज के डिप्टी डायरेक्टर परनीत सिंह मिन्हास भी क्वारंटाइन में हैं, जिसकी वजह से सोमवार को पंजाब रोडवेज मुख्यालय पर ताला लगा देना पड़ा था। दैनिक जागरण ने बीते दिन खबर प्रकाशित की थी कि रूपनगर, चंडीगढ़ एवं नवांशहर के जनरल मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते मुख्यालय पर ताला लगा दिया गया। मंगलवार को पंजाब रोडवेज के अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि चंडीगढ़ व नवांशहर के जनरल मैनेजर कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं और फिलहाल वह क्वारंटाइन में ही हैं। केवल रोपड़ डिपो के जनरल मैनेजर करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद तत्काल उनके संपर्क में आने वाले अधिकारी क्वारंटाइन हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी