अमृतसर कारोबारी से लूटी कार के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल की पुलिस को तलाश

अमृतसर के रंजीत एवेन्यू-गुमटाला रोड टी प्वाइंट पर 29 मई की रात कारोबारी से कार लूटने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से लूट की कार एक फर्जी नंबर प्लेट वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:33 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:33 AM (IST)
अमृतसर कारोबारी से लूटी कार के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल की पुलिस को तलाश
अमृतसर में 29 मई की रात कारोबारी से कार लूटने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

अमृतसर, जेएनएन। रंजीत एवेन्यू-गुमटाला रोड टी प्वाइंट पर 29 मई की रात कारोबारी से कार लूटने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से लूट की कार, एक फर्जी नंबर प्लेट, वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली गई है। रंजीत एवेन्यू थाने के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। आरोपितों से पूछताछ जारी है, ताकि वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल बरामद हो सके।

रंजीत एवेन्यू थाने में मंगलवार की दोपहर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सब इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि 29 मई की रात लारेंस रोड निवासी मयंक नंदा से उनकी कार लूटने के बाद पुलिस ने इलाके में लगे कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई। इस बीच पता लगा कि वारदात को अंजाम देने वाले सुल्तानविंड रोड स्थित प्रीतम नगर निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ साहिब, मंदिर वाला बाजार निवासी जतिंदर सिंह उर्फ जज और शहीदां साहिब गुरुद्वारा के पास स्थित गुरु नानकपुरा निवासी कुनाल कोहली हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को काबू कर लिया। पूछताछ में पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर लूट की कार, एक फर्जी नंबर प्लेट और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली। सब इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि आरोपित शहर में कितनी लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

-------------------------------

यह भी पढ़ें : घर में छापामारी कर 165 किलो लाहन सहित दबोचा

मजीठा। थाना मजीठा पुलिस ने लाहन सहित एक आरोपित को काबू किया है। एसएचओ मजीठा सरवनपाल सिंह ने कहा कि एएसआइ कुलदीप सिंह सहित पुलिस पार्टी की ओर से गश्त के संबंध में गांव ¨ढगनंगल में मौजूद थे। इसी दौरान सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने घर में नाजायज शराब निकालने व बेचने का धंधा करता है। इस पर पुलिस ने हरजिंदर सिंह निवासी ¨ढगनंगल के घर में छापामारी करके उससे 165 किलो लाहन बरामद की। बरामद की लाहन सहित उक्त व्यक्ति के खिलाफ थाना मजीठा में मामला दर्ज करके केस दर्ज किया। 

chat bot
आपका साथी