जालंधर में 34वीं जेसीटी पंजाब सुपर फुटबाल लीग शुरू, खालसा वारियर्स कुराली ने एफसी जालंधर को दी मात

जालंधर के लायलपुर खालसा कालेज के मैदान में 34वीं जेसीटी पंजाब सुपर फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू करवाए गए। इस दौरान गुरु एफसी जालंधर वारियर्स व खालसा वारियर्स कुराली के बीच मैच खेला गया। इसमें खालसा वारियर्स कुराली ने जीत हासिल की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 05:04 PM (IST)
जालंधर में 34वीं जेसीटी पंजाब सुपर फुटबाल लीग शुरू, खालसा वारियर्स कुराली ने एफसी जालंधर को दी मात
जालंधर के लायलपुर खालसा कालेज के मैदान में 34वीं जेसीटी पंजाब सुपर फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू करवाए गए।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के लायलपुर खालसा कालेज के मैदान में 34वीं जेसीटी पंजाब सुपर फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू करवाए गए। इन मुकाबलों में खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए खेल भावना का परिचय दिया। गुरु एफसी जालंधर वारियर्स व खालसा वारियर्स कुराली के बीच मैच खेला गया। खालसा वारियर्स कुराली ने एफसी जालंधर को 2-1 गोल से हराया।

यह भी पढ़ें -  जालंधर में फ्लाईओवर से युवती के कूदने के मामला : छेड़छाड़ नहीं, प्रेमी की शादी से दुखी हो लड़की ने लगाई थी छलांग

मैच में मुख्यातिथि के रूप में नायब मनदीप सिंह ने शिरकत करते हुए खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर डा. सिमरनजीत सिंह बैंस, तरसेम सिंह, अंतर-राष्ट्रीय फुटबाल कोच वरुणदीप उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - तेजिंदर ने 2014 में ब्लाइंड क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को चटाई थी धूल, अब मिला नकद ईनाम, कोटे से चाहता है नौकरी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी