सिविल सर्जन से मिले रीतिका के परिजन

जागरण संवाददाता, जालंधर मिशन चौक निकट नामी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को रीतिका चोपड़ा

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:04 AM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:04 AM (IST)
सिविल सर्जन से मिले रीतिका के परिजन

जागरण संवाददाता, जालंधर

मिशन चौक निकट नामी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को रीतिका चोपड़ा की मौत के मामले में अस्पताल के दस्तावेज के आधार पर परिजनों का कहना है कि रीतिका की मौत तक डॉक्टरों ने गंभीर लापरवाही की।

शुक्रवार को रीतिका के ससुर इंदर चोपड़ा और अन्य परिजनों ने सिविल सर्जन डॉ. आरएल बस्सन से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि रिपो‌र्ट्स पर न तो मरीज का नाम है और न ही प्रयोगशाला के किसी जिम्मेदार के हस्ताक्षर-मुहर। ऐसे में शक होता कि पता नहीं किसकी जांच रिपोर्ट पर रीतिका का कौन सा इलाज कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि अस्पताल में भर्ती करने से पहले ली गई अनुमति के दौरान डॉक्टरों ने रीतिका को 10 से 15 प्रतिशत खतरा ही बताया था।

परिजनों ने अस्पताल का लाइसेंस रद करने और डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। सिविल सर्जन ने बताया कि इस मामले में वह डॉक्टरों की एक जांच कमेटी बना रहे हैं। उसकी रिपोर्ट के आधार पर हर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

उधर सिविल सर्जन से पहले लोग थाना छह के एसएचओ निर्मल सिंह से भी मिले। एसएचओ ने भी जांच रिपोर्ट आने के बाद तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

आज डीसी और पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे

अभि इंटरनेशनल के मालिक और रीतिका के ससुर इंदर चोपड़ा ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग के लिए वो शनिवार को उपायुक्त कमल किशोर यादव और पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे। श्री चोपड़ा के साथ सरदीप चोपड़ा, सरदार गुरशरण सिंह, जितेंद्र चोपड़ा, राकेश कौशल, मिस्टर बेदी ,विशाल चोपड़ा, विकास चोपड़ा और मोहित दुग्गल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी