दो आरोपित गिरफ्तार, टांडा में चार केस सुलझे

पुलिस ने 26 अप्रैल को सहिबाजपुर के अमरीक सिंह के घर में हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपितों को काबू किया है। इनकी पहचान सरप्रगटजीत सिंह उर्फ जपान व चरनजीत सिंह उर्फ हैप्पी दोनों वासी कडियाल कालोनी थाना सिविल लाइन (बटाला) हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:44 AM (IST)
दो आरोपित गिरफ्तार, टांडा में चार केस सुलझे
दो आरोपित गिरफ्तार, टांडा में चार केस सुलझे

संवाद सहयोगी, टांडा : पुलिस ने 26 अप्रैल को सहिबाजपुर के अमरीक सिंह के घर में हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपितों को काबू किया है। इनकी पहचान सरप्रगटजीत सिंह उर्फ जपान व चरनजीत सिंह उर्फ हैप्पी दोनों वासी कडियाल कालोनी थाना सिविल लाइन (बटाला) हुई है। जबकि सुखदीप सिंह की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपितों से रिवाल्वर, देसी कट्टा, 21 कारतूस, स्कूटी, दो मोटरसाइकिल व इनोवा गाड़ी सहित सोना बरामद किया गया है। आरोपितों ने अमरीक सिंह के घर से .32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर, 13 कारतूस व गहने चुराए थे। डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि गत दिवस रड़ा मोड़ के नजदीक नाकेबंदी की थी। सूचना के आधार पर ट्रैप लगाकर इनोवा गाड़ी की तलाशी ली तो उक्त आरोपितों से देसी कट्टा, .315 बोर व आठ जिदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के बाद आरोपितों ने टांडा में चोरी की घटना कबूल की। इसके बाद दोनों की निशानदेही पर .32 बोर रिवाल्वर व सोने के गहने बरामद किए। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी से टांडा में हुई तीन वारदातें भी ट्रेस हो गई।

पहले करते थे रेकी, फिर वारदात

डीएसपी गिल ने बताया कि आरोपित बटाला के रहने वाले हैं और इलाके में पहले रेकी करते थे। यह साफ्ट टारगेट को ही निशाना बनाते थे। खास तौर पर उन घरों को जहां ताला लगा होता था। वारदात को अंजाम देने के बाद चुपचाप बटाला की तरफ फरार हो जाते थे।

पूछताछ जारी, कुछ और मामलों से उठेगा पर्दा

डीएसपी गिल ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है और उम्मीद है कि इलाके में हुई कुछ और वारदातों से पर्दा उठा पाएगा। उन्होंने बताया, यह भी पता लगाया जा रहा है कि वारदातों में इनके और कितने साथी शामिल होते थे।

chat bot
आपका साथी