सात बजे के बाद दुकानें खोलने पर छह सील

क‌र्फ्यू के दौरान शाम सात बजे के बाद दुकानें खुली रख कर कानून को ठेंगा दिखाने वाले कम से कम छह दुकानदारों की दुकान सील कर कार्रवाई करने के आदेश एसडीएम दसूहा ने जारी किए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 12:15 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 12:15 AM (IST)
सात बजे के बाद दुकानें खोलने पर छह सील
सात बजे के बाद दुकानें खोलने पर छह सील

संवाद सहयोगी, दसूहा : क‌र्फ्यू के दौरान शाम सात बजे के बाद दुकानें खुली रख कर कानून को ठेंगा दिखाने वाले कम से कम छह दुकानदारों की दुकान सील कर कार्रवाई करने के आदेश एसडीएम दसूहा ने जारी किए। नगर कौंसिल अधिकारियों ने एसडीएम के आदेश को भी ठेंगा दिखाया। दसूहा में शाम सात बजे के बाद भी दुकानें खुली रख कानून की धज्जियां उड़ाने वाले दुकानदारों के खिलाफ व्यापक अभियान चला पांच छह दुकानदारों के खिलाफ दुकानें सील कर नगर कौंसिल अधिकारीगण को कारवाई रिपोर्ट उनके आफिस में भेजने के आदेश जारी किए। एसडीएम आफिस में कोई कार्रवाई रिपोर्ट नहीं भेजी गई है। जबकि इन सील की गई कुछ दुकानों को खोलकर नगर कौंसिल के अधिकारियों ने एसडीएम दसूहा ज्योति बाला मट्टू के आदेश को भी ठेंगा दिखा दिया है।

इस संबंध में जब नगर कौंसिल ईओ मदन सिंह ने कहा कि वह एसडीएम दसूहा के साथ नहीं गए। जबकि अन्य किसी भी अधिकारी अथवा कर्मचारी ने इस संबंध में कोई जानकारी होने से ही इंकार व फोन न उठाकर जान बचाने मे अपनी बेहतरी समझी।

एसडीएम दसूहा ज्योति बाला मट्टू से जब उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि आज वह बाहर हैं। मगर उन्होंने मास्क न पहनने, फिजिक्ल डिस्टैंसिग का पालन न करने, समय के बाद भी दुकानें खुली रखने तथा अपने इर्द-गिर्द गंदगी फैला रखने वाले कम से कम छह दुकानदारों की दुकान सील करने के आदेश जारी किए थे। अब मंगलवार आकर ही वह बता सकेंगी कि नगर कौंसिल ने कितने दुकानदारों पर कार्रवाई की है अथवा नहीं।

chat bot
आपका साथी