50 वर्ष से धार्मिक स्थान की सेवा कर रही बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत

संवाद सहयोगी होशियारपुर थाना मेहटियाना के गांव अत्तोवाल के धार्मिक स्थान पर पिछले करीब पचास वर्ष से सेवा कर रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:08 PM (IST)
50 वर्ष से धार्मिक स्थान की सेवा कर रही बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत
50 वर्ष से धार्मिक स्थान की सेवा कर रही बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

थाना मेहटियाना के गांव अत्तोवाल के धार्मिक स्थान पर पिछले करीब पचास वर्ष से सेवा कर रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला की पहचान निर्मला देवी के रूप में हुई है। महिला अत्तोवाल में एक धार्मिक डेरे में अकेले ही रहती थी। महिला की मौत का दो दिन बाद पता चला, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना थाना मेहटियाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे 65 वर्षीय निर्मला देवी के भाई जगजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन निर्मला देवी करीब 15 वर्ष की उम्र में ही घर छोड़कर उक्त डेरे पर आ गई थी और डेरे पर ही सेवा करके सो जाती थी। कई बार उसे घर लेकर जाने के लिए परिवार के सदस्य धार्मिक डेरे पर पहुंचे भी मगर निर्मला देवी ने यह बोलकर घर जाने से इंकार कर दिया कि यही उसका घर है। वह डेरे में अकेली ही रहती थी। सुबह सवेरे डेरे की सेवा करके रात को वहीं पर सो जाती और सुबह चार बजे उठ कर फिर से सेवा में लग जाती थी। पिछले दो दिन से डेरे से कोई भी आवाज नहीं आने पर आस पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो वह शनिवार को डेरे के पास पहुंचे। बदबू आ रही थी जिसके चलते अंदर जाकर देखा तो अंदर बेड पर निर्मला देवी का शव पड़ा था। पुलिस ने जगजीत सिंह के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी