आप का पोस्टर जलाने के दौरान भड़की आग, बाल-बाल बचे अकाली नेता

होशियारपुर में आम आदमी पार्टी के विरोध में उसके पोस्टर जला रहे अकाली वर्करों को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब आग भड़क गई और उन्हें जान बचानी पड़ी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 30 Jul 2016 07:54 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jul 2016 08:03 PM (IST)
आप का पोस्टर जलाने के दौरान भड़की आग, बाल-बाल बचे अकाली नेता

जेएनएन, होशियारपुर। होशियारपुर में आम आदमी पार्टी व अकाली वर्करों में जारी पोस्टर वार के बीच शनिवार को यूथ अकाली दल के नेताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के समक्ष लगे पार्टी के पोस्टरों को फाड़ डाला और उसमें आग लगा दी। पोस्टरों को जलाने के दौरान आग भड़क गई व कुछ अकाली नेता झुलस गए, हालांकि उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। आप के नेताओं ने पोस्टर जलाए जाने पर पुलिस को शिकायत दी है।

शनिवार सुबह 11 बजे के यूथ अकाली नेता बलराज सिंह चौहान अपने समर्थकों के साथ बतरा पैलेस के पास पहुंचे। वहां पर लगाए गए आम आदमी पार्टी के पोस्टर उतारकर फाड़ डाले। वर्कर पोस्टरों को पेट्रोल डाल कर आग लगाने लगे तो अचानक आग भड़क गई। इससे कार्यकर्ताओं को मामूली रूप से झुलस गए और इसके बाद सभी कार्यकर्ता भाग खड़े हुए।

पढ़ें : कैप्टन बोले, आप ने नवजोत सिद्धू को नीचा दिखाया

दूसरी ओर पोस्टर जलाने के बाद आप नेता नवीन जैरथ के नेतृत्व में वालंटियर थाना सिटी में एकत्र हुए। पुलिस को घटना की शिकायत दी। शिकायत देने के बाद आप नेताओं ने आरोप लगाया कि यूथ अकाली दल के नेता उनके पार्टी के पोस्टर को जलाकर कानून को हाथ में लेने का काम किया है। यह सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा है। आज इन्होंने पोस्टर जलाए हैं। कल को आफिस जलाएंगे और परसों को आप के कार्यकर्ताओं को जलाएंगे।

पढ़ें : SYL पर 'आप' का नया पैंतरा, अब पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

chat bot
आपका साथी