बस की चपेट में आने से दो बहनों के इकलौते भाई की जान गई

गढ़शंकर एसडीएम कार्यालय के सामने रेस्ट हाउस के पास पंजाब रोडवेज की बस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित बस चालक को काबू कर लिया है, लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस मामला दर्ज करने की जगह राजीनामा करने के लिए दबाव बना रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 10:57 PM (IST)
बस की चपेट में आने से दो बहनों के इकलौते भाई की जान गई
बस की चपेट में आने से दो बहनों के इकलौते भाई की जान गई

संवाददाता गढ़शकर : गढ़शंकर एसडीएम कार्यालय के सामने रेस्ट हाउस के पास पंजाब रोडवेज की बस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित बस चालक को काबू कर लिया है, लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस मामला दर्ज करने की जगह राजीनामा करने के लिए दबाव बना रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को दो बजे गोबिंद सिंह 34 अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर एसडीएम कार्यालय के सामने रेस्ट हाउस के पास अपने गाव कालेवाल ललिया से गढ़शंकर स्थित अपनी दुकान पर जा रहा था तो होशियारपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, घायल को सिविल अस्पताल गढ़शकर में भर्ती करवाया गया। सिविल अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। गढ़शंकर थाने में मौजूद गोबिंद सिंह के परिजनों ने मामले की जाच कर रहे एएसआइ ओमप्रकाश पर आरोप लगाया कि वह मामला दर्ज करने की बजाए उन पर बस चालक के साथ राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं। बता दें कि गोबिंद सिंह दो बहनों का इकलौता भाई था और वह गढ़शकर में वेल्डिंग की दुकान चलाता था। परिवार लगा रहा झूठे आरोप

इस संबंध में एएसआइ ओमप्रकाश ने कहा कि गोबिंद सिंह के परिजन झूठा आरोप लगा रहे हैं। वह तो कानून अनुसार कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि बस चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी