प्रताप चौक में लूट की वारदात, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

प्रताप चौक में जुगल किशोर एंड सन्स पर शनिवार सायं करीब 730 बजे हुई लूट के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पिछले दो दिन से पुलिस अभी इलाके के सीसीटीवी कैमरे ही जांच रही है और पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 11:17 PM (IST)
प्रताप चौक में लूट की वारदात, पुलिस के हाथ अभी भी खाली
प्रताप चौक में लूट की वारदात, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

प्रताप चौक में जुगल किशोर एंड सन्स पर शनिवार सायं करीब 7:30 बजे हुई लूट के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पिछले दो दिन से पुलिस अभी इलाके के सीसीटीवी कैमरे ही जांच रही है और पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है। वहीं पुलिस ने शनिवार को ही सायं 6:15 मिनट पर अंबोटा के रहने वाले रोहित को गोली मारकर मोटरसाईकिल छीनने के मामले में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मंगोवाल के पास गोली मार कर छीना मोटरसाइकिल

पुलिस ने यह मामला रोहित सागर पुत्र ओंकार सिंह निवासी मुह चतेड़, अंबोटा के बयान के आधार पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में रोहित ने बताया कि गत दिवस जब वह होशियारपुर से ड्यूटी के बाद अपने मोटरसाईकिल नंबर एचपी 19 डी 0705 पर गांव लौट रहा था तो इस दौरान मंगोवाल के पास एक प्लसर पर सवार दो युवकों जिसमें एक पगड़ी धारी था ने घेर लिया। उन्होंने पहले उसमें मोटरसाइकिल की टक्कर मार कर उसे गिरा दिया व मारपीट कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। वह घबरा गया और उसे समझ लग गया कि उक्त आरोपितों ने उसे लूट की नीयत से घेरा है। वह मौके से भागने लगा तो पगड़ी धारी युवक ने पिस्तौल निकाल ली और उसके पैर में गोली मार दी।वह गिर गया और आरोपित उसका मोटरसाईकिल लेकर कर फरार हो गए। रोहित ने बताया कि मोटरसाईकिल छीनने के बाद वह दोनों होशियारपुर की तरफ चले गए।

प्रताप बाजार में लूट करने वालों में भी थे दो पगड़ीधारी, जिनके पास भी था स्पलेंडर

अभी पुलिस को सायं करीब 6.15 मिनट पर मंगोवाल के पास लूट की सूचना मिली ही थी कि इसी दौरान सायं 7.45 मिनट पर पिस्तौल के बल पर प्रताप बाजार में लूट की वारदात को लुटेरों ने अंजाम दे दिया।इसी वारदात में भी लुटेरों में दो युवक पगड़ीधारी थे और उनमें से एक के पास स्पलेंडर मोटरसाईकिल था। पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि कहीं मंगोवाल में लूट करने वालों में वहीं लुटेरे तो नहीं जिन्होंने बाद में प्रताप बाजार में लूट को अंजाम दिया। चूंकि इस वारदात में भी लुटेरों के पास स्पलेंडर मोटरसाईकिल था।

जांच चल रही है, जल्द पकड़े जाएंगे लुटेरे : एसएसपी होशियारपुर

एसएसपी होशियारपुर गौरव गर्ग ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।मामला जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।मंगोवाल में बाईक छीनने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच चल रही है। इस गुत्थी को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी