खालसा कॉलेज ने जीएचजी गुरुसर को 2-1 से हराया

पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से संबंधित कॉलेजों में फुटबाल प्रतियोगिता में खालसा कॉलेज माहिलपुर ने प्रतिद्वंद्वी टीम जीएचजी कॉलेज गुरुसर को 2-1 से शिकस्त देकर फुटबाल चैंपियनशिप का खिताब अपने कॉलेज के नाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 04:13 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 04:13 PM (IST)
खालसा कॉलेज ने जीएचजी गुरुसर को 2-1 से हराया
खालसा कॉलेज ने जीएचजी गुरुसर को 2-1 से हराया

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से संबंधित कॉलेजों में फुटबाल प्रतियोगिता में खालसा कॉलेज माहिलपुर ने प्रतिद्वंद्वी टीम जीएचजी कॉलेज गुरुसर को 2-1 से शिकस्त देकर फुटबाल चैंपियनशिप का खिताब अपने कॉलेज के नाम कर दिया।

यह फुटबाल प्रतियोगिता बब्बर अकाली मेमोरियल खालसा कॉलेज गढ़शंकर में आयोजित की गई थी। फाइनल मुकाबले में खालसा कॉलेज के खिलाड़ी अमनजोत सिंह ने दो गोल किए, जबकि गुरुसर कॉलेज के खिलाड़ी सलमान ने एक गोल किया।

एक अन्य मुकाबले में खालसा कॉलेज गढ़शंकर ने डीएवी कॉलेज होशियारपुर को हराया। इस जीत के साथ ही खालसा कॉलेज माहिलपुर अंतर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन, जबकि गुरुसर कॉलेज दूसरे व खालसा कॉलेज गढ़शंकर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सिख शिक्षण संस्थान माहिलपुर के महासचिव गुरिदर सिंह बैंस, विग कमांडर हरदेव सिंह ढिल्लों, प्रिसिपल डॉ. परविदर सिंह, प्रो. सरवन सिंह, हरप्रीत सिंह व तरसेम ने कहा नशे से दूर रहने के लिए युवाओं को उत्साहित करें। चैंपियनशिप का खिताब हासिल करने के लिए संस्थान के प्रधान ठेकेदार सुरिदर सिंह ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी