कैबिनेट मंत्री ने आकाश कालोनी में शुरू करवाया गलियों काम

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में विकास कार्यों का सिलसिला लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:02 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री ने आकाश कालोनी में शुरू करवाया गलियों काम
कैबिनेट मंत्री ने आकाश कालोनी में शुरू करवाया गलियों काम

जेएनएन, होशियारपुर : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में विकास कार्यों का सिलसिला लगातार जारी है। शहर में करोड़ों रुपये के विकास प्रोजेक्ट चल रहे हैं। वे वार्ड नंबर 10 आकाश कालोनी में गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के लोगों को 100 प्रतिशत व वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा उपलब्ध करवा दी गई है, ताकि उनको आधारभूत सुविधाओं से वंचित न होना पड़े। उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि गलियों के निर्माण कार्य में क्वालिटी में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। वे समय-समय पर स्वयं जाकर कार्य की क्वालिटी का निरीक्षण करेंगे व एक विशेष टीम से इस पूरे कार्य की निगरानी भी करवाएंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए पंजाब सरकार ने 'सरबत सेहत बीमा योजना' शुरू की है जो कि पंजाब सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। इस योजना के अंतर्गत प्रदेश के लाखों परिवारों का पांच लाख रुपये प्रति परिवार स्वास्थ्य बीमा किया गया है, जो कि सूचीबद्ध सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में अपना कैशलेस इलाज करवा सकते हैं। इस अवसर पर खुशवीर सिंह, जगीर सिंह, अवतार सिंह, सुरिदर सिद्धू, इकबाल सिंह अरोड़ा, सविता शर्मा, बबिता, दर्शना देवी, मंजीत मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी